तेजस्वी-राजश्री को मिला किन्नरों का आशीर्वाद तो ब्राह्मणों ने कही ये बात

तेजस्वी-राजश्री को मिला किन्नरों का आशीर्वाद तो ब्राह्मणों ने कही ये बात

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी ने भले अपने छोटे बेटे तेजस्वी की शादी चुपचाप निपटा दी हो लेकिन उनके चाहने वाले अब पूरे राज्य से पटना पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनकी नई नवेली दुल्हनिया नेग मांगने किन्नरों का झुंड बुधवार सुबह राबड़ी आवास पहुंचा. झूमते गाते किन्नरों ने नव दम्पत्ति के सुखमय वैवाहिक जीवन की मंगलकामना की. इस दौरान उन्होंने नाच गाकर लालू परिवार की नई बहुरिया को खूब आशीर्वाद दिया. 

हिंदू पुराणों के अनुसार किन्नर बुध ग्रह का प्रतीक होते हैं और ऐसा माना जाता है कि किन्नर बुध ग्रह को शांत करते हैं. इसलिए अगर किसी जातक को बुधवार के दिन ये आशीर्वाद दे दें तो उसकी किस्मत खुल जाती है. इसी कारण किन्नरों का समूह बुधवार को तेजस्वी और उनकी पत्नी राजश्री को आशीर्वाद देने पहुंचा. उन्होंने मनमोहक अंदाज में लोगों का खूब मनोरंजन किया. इस दौरान आवास पर मौजूद कई लोगों ने किन्नरों को नव दम्पत्ति की ओर से नेग देकर उनके लिए मंगलकामनायें मांगी. 

किन्नरों की भांति ही तेजस्वी-राजश्री को आशीर्वाद देने राज्य के दूर दूर के हिस्सों से ब्राह्मण भी पहुँच रहे हैं. बेतिया से आए ब्राह्मणों के समूह ने कहा कि वे लालू परिवार के उज्ज्वल भविष्य की कमाना करते हैं. तेजस्वी और उनकी पत्नी का दाम्पत्य जीवन सुखमय रहे इसी मंगलकामना के लिए वे विशेष रूप से बेतिया से पटना राबड़ी आवास आए हैं. उन्होंने कहा कि हम नव दम्पत्ति से मिलकर उन्हें आशीर्वाद देना चाहते हैं. 

इस बीच बड़ी संख्या में तेजस्वी के समर्थक भी सुबह से उनके आवास के आसपास जमे रहे. हालाँकि परिवार की ओर से पहले ही कह दिया गया है कि जल्द ही बहुभोज का आयोजन होगा जिसमें सभी को आमंत्रित किया जाएगा. बावजूद इसके नव दम्पत्ति की एक झलक पाने और उन्हें बधाई देने को उत्साहित समर्थकों का रैला राबड़ी आवास के आसपास देखा जा रहा है. 


Find Us on Facebook

Trending News