बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में पांच नए एयरपोर्ट बनाएंगे तेजस्वी, चुनावी सभा में एक करोड़ युवाओं को नौकरी देने की घोषणा

बिहार में पांच नए एयरपोर्ट बनाएंगे तेजस्वी, चुनावी सभा में एक करोड़ युवाओं को नौकरी देने की घोषणा

BANGA :  बांका के धोरैया में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी  यादव ने  कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो देश में एक करोड़ लोगों को सरकारी नौकरी देंगे. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे. विशेष पैकेज में 1लाख 60 हजार करोड़ रुपया केंद्र से बिहार भेजने का काम करेंगे. ऐसे में एक लोकसभा क्षेत्र में 4 हजार करोड़ रूपया आएगा . उक्त बातें धोरैया के आजाद उच्च विद्यालय बिशनपुर के प्रांगण में राजद प्रत्याशी जयप्रकाश नारायण यादव के पक्ष में एक महती जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कही. 

उन्होंने कहा कि बिहार में 5 नए हवाई अड्डा बनाए जायेंगे. अग्निवीर योजना को समाप्त किया जाएगा .उन्होंने कहा कि यह देश और संविधान को बचाने का चुनाव है.  दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई व कार्रवाई वाली सरकार चाहिए तो इंडिया गठबंधन को वोट करें . बेरोजगारी बड़ा दुश्मन है. किसानों की आय दुगनी हो, पलायन रुके .देश मे बेरोजगारी का अंबार है. यहां के सांसद ने कोई काम नहीं किया .झूठा वादा कर देश की गद्दी पर भाजपा आसीन हुई. 

भाजपा बड़का झुठा पार्टी है.

तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी झूठ बोलने में इतने माहिर है कि गोबर को भी हलवा  बना देते हैं. कहा की पिछले विधानसभा चुनाव में वादा किया था कि दस लाख को नौकरी देंगे लेकिन बेईमानी कर उन्हें कुछ सीटों पर हरा दिया गया . कहा की जब नीतीश कुमार भाजपा को छोड़कर आए तो उनके माता-पिता से माफी मांगी. 17 महीने के कार्यकाल में 5 लाख को नौकरी दी लेकिन भाजपा के दबाव में नीतीश कुमार पलट गए .जीविका दीदी ,आंगनबाड़ी, विकास मित्र, ताल्मी मरकज का वेतन दोगुना करने का काम किया. कहां की जो बीजेपी के खिलाफ लड़ता है उसे बेईमान बना दिया जाता है. उनके पिता को जेल भिजवा दिया गया. विधायकों की खरीद फरोख्त करना भाजपा की फितरत है. 

फिर मंच से गाने लगे गाना

तेजस्वी यादव ने तुम तो धोखेबाज हो का गाना गाकर भी लोगों का मनोरंजन किया. मंच से तेजस्वी ने राजद प्रत्याशी जयप्रकाश नारायण यादव को जीत दिलाने की अपील की. मौके पर अब्दुल बारी सिद्दीकी, वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी, विधायक भूदेव चौधरी, पूर्व एमएलसी संजय कुमार सहित अन्य नेता मौजूद रहे. मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष पप्पू यादव ने की. मौके पर राजद नेता उमाशंकर सिंह ,नयन सिंह नटवर ,कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष गिरीश पासवान, मुखिया प्रतिनिधि मोहम्मद अनवर सहित अन्य मौजूद रहे.

बांका से प्रदीप कुमार के साथ चंद्रशेखर कुमार की रिपोर्ट।

Suggested News