तेजस्वी यादव ने जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष को थमाया लालटेन, सीएम नीतीश से हो गया मोहभंग...

तेजस्वी यादव ने जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष को थमाया लालटेन, सीएम नीतीश से हो गया मोहभंग...

पटना : तेजस्वी यादव अपने मेगा मिशन में लग गए हैं. तेजस्वी यादव का ये मिशन जेडीयू को क्षेत्रिय स्तर पर कमजोर करने की है. जिस नेता को खुद सीएम नीतीश कुमार ने जेडीयू की सदस्यता दिलाई थी, उस नेता को तेजस्वी यादव आरजेडी में शामिल करा दिया है. बिहार के औरंगाबाद में आरजेडी के तरफ से मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व एमएलसी सह जेडीयू प्रदेश उपाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने तेजस्वी यादव की मौजूदगी में आरजेडी की सदस्यता ली. 

दरअसल, बता दें कि गया के नक्सल प्रभावित इलाके इमामगंज के रहने वाले अनुज कुमार सिंह जेडीयू से ही MLC बने थे. लेकिन, साल 2015 बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी से गठबंधन होने के बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए थे. तब अनुज सिंह वजीरगंज विधानसभा सीट से बीजेपी टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने काफी जोर भी लगाया था. लेकिन, अंत में बीजेपी ने वीरेन्द्र सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया. लिहाजा, वह पार्टी के नेताओं से नाराज चल रहे थे और बीते 21 अक्टूबर 2020 को अनुज कुमार सिंह ने जेडीयू का दामन थाम लिया. सीएम नीतीश कुमार ने खुद अनुज कुमार सिंह को जेडीयू की सदस्यता दिलाई थी. और अब अनुज कुमार सिंह ने आरजेडी का दामन थाम लिया.  

गौरतलब है कि हाल ही में जदयू के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह, जेडीयू की प्रेमा चौधरी, पूर्व एमएलसी कृष्णा सिंह, खगड़िया वाले मनोहर यादव आरजेडी में शामिल हो चुके हैं.  



Find Us on Facebook

Trending News