बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूरी एनडीए को अकेले रोकने में सक्षम हैं तेजस्वी यादव, बीमा भारती के नॉमिनेशन में शामिल होने कल जाएंगे पूर्णिया

पूरी एनडीए को अकेले रोकने में सक्षम हैं तेजस्वी यादव, बीमा भारती के नॉमिनेशन में शामिल होने कल जाएंगे पूर्णिया

PATNA : बिहार में पूरी एनडीए एक तरफ और तेजस्वी यादव एक तरफ। तेजस्वी यादव अकेले ही उन्हें रोकने में सक्षम हैं यह कहना है राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का। पीएम मोदी के बिहार में पहले चुनावी दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि वह उस जगह सभा करने जा रहे हैं, जो खुद परिवारवाद का उदाहरण हैं। उम्मीद है कि वह वहां पर परिवारवाद पर खुलकर बोलेंगे।

राजद प्रवक्ता ने कहा बीजेपी के लिए भ्रष्टाचार गले का हार हो गई है. जो भ्रष्टाचारी थे, वह उनकी पार्टी में जाते  ही सदाचारी हो गए। मृत्युंजय तिवारी ने एनडीए के 40 सीटों पर जीत के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि इस बार बिहार में चौंकानेवाला परिणाम आनेवाला है। तेजस्वी यादव ने ऐलान कर दिया है। यहां इस बार 40 तो क्या 4 सीटों पर भी नहीं जीत पाएंगे। 4 जून को एनडीए के तमाम दावों पर विराम लग जाएगा।

बीमा भारती के नामांकन में जाएंगे तेजस्वी

राजद प्रवक्ता ने बताया कि कल पूर्णिया लोकसभा सीट से बीमा भारती अपना नामांकन करेंगी। जिसमें खुद तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे। कल से ही सीमांचल से चुनाव का शंखनाद हो जाएगा। उसके बाद अकेले ही तेजस्वी यादव जी एनडीए को रोकने में सक्षम होंगे। 

भाजपा के लोगों में हार का डर

मृत्यूंजय तिवारी ने कहा कि आज स्थिति यह है कि भाजपा के कई प्रत्याशी पहले ही चुनाव से किनारा कर चुके हैं। जनता में उनके लिए इतनी नाराजगी है। पार्टी भी यह जान गई है कि उनके सांसदों से जनता नाराज है। यही कारण है कि कई पुराने चेहरों को हटा दिया गया। चुनाव परिणाम आने दीजिए, भाजपा अपने सबसे बुरे दौर में पहुंचने वाली है।

REPORT - VANDANA SHARMA


Suggested News