बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव की रणनीति,अनशन-आंदोलन नहीं करेंगे...मीडिया-सोशल मीडिया को हीं बनायेंगे नीतीश सरकार को घेरने का हथियार

तेजस्वी यादव की रणनीति,अनशन-आंदोलन नहीं करेंगे...मीडिया-सोशल मीडिया को हीं बनायेंगे नीतीश सरकार को घेरने का हथियार

पटना : बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने चुनावी पत्ता फेंकना शुरू कर दिया है. चुनाव की सुगबुगाहट के बीच मुद्दों की तलाश और वार पटलवार का दौर चालू शुरू है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कोरोना को मुद्दा बना सीएम नीतीश कुमार पर अटैक कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने आज फिर से एक पोस्टर जारी करके सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है.तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना संकट में नीतीश कुमार 91 दिनों से घर में बंद हैं।बिहार की बदहाल स्थिति पर वे दो महीनों से सरकार को सलाह दे रहे हैं।लेकिन नीतीश कुमार को सलाह से कोई मतलब नहीं है।उनको बिहार की जनता से भी कोई मतलब नहीं बल्कि कुर्सी के लिए वे चिंतित हैं।

सीएम नीतीश का ध्यान सिर्फ चुनाव पर
तेजस्वी यादव ने आज आरजेडी दफ्तर में पीसी करके फिर से सीएम नीतीश पर अटैक किया तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी बताइए क्या आपका ध्यान सिर्फ चुनाव पर है,जिसमे कोरोना का लक्षण पाया गया है उसकी भी जांच नही की गई. नीतीश जी आप पूरी तरह से फेल रहे हैं.  तेजस्वी ने कहा कि  30 लाख लोग दूसरे प्रदेश से वापस आये हैं, क्या उनकी जांच हो पाई है ? इनका जवाब क्यों नहीं दे रहे. इसके साथ ही तेजस्वी ने पूछा है कि 30 लाख लोगों में कितने लोगों का मैपिंग किया गया रोजगार देने के लिए? 

मुख्यमंत्री जी घर मे रहिएगा तो कैसे होगा?
तेजस्वी यादव ने कहा कि आज से 9 दिन बाद भी अगर सीएम बाहर नहीं निकले तो पूरे 100 दिन हो जाएंगे. सीएम के 100 दिन तक घर में रहने को लेकर राजद गांव गांव में ढोल पिटेगी. तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि जनता को सड़क पर निकलने के लिए छोड़कर खुद घर में बंद हैं. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जी एनएमसीएच और पीएमसीएच जाइए, आपके आवास से कुछ ही दूरी पर है, जाकर देखिये की क्या व्यवस्था है, क्या आप लोग लाशों के ढेर पर चुनाव कराएंगे ? तेजस्वी यादव ने कहा कि आलीशान मकान में बैठकर देखने पर तो सबकुछ गुलजार ही दिखेगा,कोरोना जांच हो भी रहा है या नही इस पर भी संदेह है.

तेजस्वी आंदोलन नहीं बल्कि आरोप लगाते रहेंगे

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि वे सरकार को जगा रहे हैं ।विपक्ष का जो काम है वो बखूबी कर रहे हैं।लेकिन नीतीश सरकार को इस कोरोना के संकट में बिहार के लोगों से कोई मतलब नहीं है।बिहार में कोरोना की जांच नहीं हो रही।परदेस से करीब 30 लाख लोग बिहार आये हैं।उनको रोजगार उपलब्ध कराने को लेकर सरकार के पास कोई कार्ययोजना नहीं है.ऐसे में विपक्ष का नेता होने के नाते मीडिया के माध्यम से सोई सरकार को जगाना है।इसलिए वे मीडिया में आकर सरकार की नाकामियों को बताा रहे हैं।

तेजस्वी यादव से पूछा गया कि आप सरकार पर आरोप लगाते हैं और सरकार आपकी बात को खारिज कर देती है।ऐसे में क्या राजद का अगला कदम क्या होगा?क्या राजद अनशन या धऱना देने का काम करेगी?इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि धऱना या अनशन करने का फिलहाल कोई कार्यक्रम नहीं है।वे मीडिया के माध्यम से सरकार की नाकामियों को गिनाते रहेंगे।

Suggested News