तेजस्वी यादव के सामने रामा सिंह मुर्दाबाद के लगे नारे, कार्यकर्ताओं ने कहा- यादवों का हत्यारा आरजेडी में नहीं चलेगा

तेजस्वी यादव के सामने रामा सिंह मुर्दाबाद के लगे नारे, कार्यकर्ताओं ने कहा- यादवों का हत्यारा आरजेडी में नहीं चलेगा

पटना : बिहार में चुनाव की सरगर्मियां तेज है. आरजेडी में टिकट लेने वाले पार्टी कार्यालय से लेकर राबड़ी हाउस के बाहर डेरा जमाए हुए हैं. तो रामा सिंह के आरजेडी में एंट्री होने की खबर ने आरजेडी के अंदर घमासान मचा कर रख दिया है. आज राबड़ी हाउस के बाहर महनार विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी कार्यकर्ता पहुंचे. और रामा सिंह का विरोध करने लगे. तो देर शाम तेजस्वी यादव राबड़ी हाउस के बाहर निकले. और कार्यकर्ताओं से बात की. इस दौरान महनार से आए कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के सामने अपनी बात रखी. और बाद में तेजस्वी के सामने रामा सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. 


दरअसल टिकट की चाह रखने वाले आरजेडी नेता हर दिन राबड़ी हाउस के बाहर जमा होते हैं. इसी कड़ी आज भी कई कार्यकर्ता अपना वायोडाटा लेकर राबड़ी हाउस पहुंचे. तभी अचानक देर शाम तेजस्वी यादव अपने आवास के बाहर निकलते हैं. और सभी लोगों से मुलाकात करते हैं. इस दौरान जब महनार के आरजेडी कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव को कहा कि वो रामा सिंह को पार्टी में लाने के पक्ष में नहीं है. और बाद में तेजस्वी के सामने ही रामा सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. 

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा है कि ये सभी लोगों का अधिकार है वो अपनी दावेदारी पार्टी के सामने रखे. पार्टी जो सही निर्णय होगा लेगी. जो जीतेगा उसे ही टिकट मिलेगा. आरजेडी A-Z की पार्टी है. 

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने राबड़ी आवास के बाहर सभी कार्यकर्ताओं को साफ तौर पर कहा कि जो भी मजबूर उम्मीदवार होगा. उसे ही टिकट दिया जाएगा. सभी जमा किए गए वायोडाटा पर गौर किया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News