तेजस्वी यादव को बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव की सलाह, छोड़ दीजिए ट्वीटर और फेसबुक

तेजस्वी यादव को बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव की सलाह, छोड़ दीजिए ट्वीटर और फेसबुक

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले तमाम राजनीतिक दलों की तैयारियां जोरों पर है. इसी कड़ी में बीजेपी ऑफिस में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक चल रही है. जिसमें बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, सुशील मोदी शिरकत कर रहे हैं. बैठक में आगामी रणनीति के साथ-साथ पीएम नरेंद्र मोदी के कामों को जन-जन पहुंचाने के लिए टारगेट सेट किया जा रहा है. इसके अलावा कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जनता से संवाद करने के लिए रूपरेखा तैयार की जा रही है. 

बैठक में भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव पर तगड़ा प्रहार किया है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव को अगर वर्चुअल से इतना ही विरोध है, तो उन्हें ट्वीटर और फेसबुक छोड़ देना चाहिए. तेजस्वी जी की कथनी और करनी अलग है. अब बिहार को लालटेन की आवश्यकता नहीं है. तेजस्वी ट्वीटर और फेसबुक का उपयोग करते हैं. और विरोध भी वर्चुअल का करते हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा है इनकी सोच क्या है. बिहार का विकास कैसा हुआ है इसको खोलना चाहिए. 


तेजस्वी यादव जी जब आपकी माता राबड़ी देवी बिहार की सत्ता में थी. तो बिहार का स्वास्थ्य बजट 278 करोड़ था. 15 साल में आपकी सरकार बिहार में थी, तो आपकी संपत्ति में 50 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. और जब 15 साल बिहार में एनडीए रही तो आज बजट 10 हजार करोड़ तक पहुंच चुका है. जब आप साल 2005 में बिहार को छोड़कर गए थे तो बिहार में प्राइमरी हेल्थ सेंटर- 398 था. और आज बिहार में प्राथमिक हेल्थ सेंटर- 1500 के आस पास है. 

आगे भूपेंद्र याद यादव ने कहा है कि  70 सालों से जिन विषयों का इंतजार देश के लोगों कर रहे थे. उन संकल्पों को पूरा करने का काम पीएम नरेंद्र मोदी ने किया है. देश के अल्पसंख्यकों और आदिवासियों के लिए पीएम मोदी ने जो काम किया, वो काम पहले की सरकारों ने नहीं किया है. 



Find Us on Facebook

Trending News