तेजस्वी यादव ने दी मृत्युंजय तिवारी को बड़ी जिम्मेदारी, बनाया गया कॉर्डिनेटर

तेजस्वी यादव ने दी मृत्युंजय तिवारी को बड़ी जिम्मेदारी, बनाया गया कॉर्डिनेटर

पटना : राबड़ी आवास पर तेजस्वी यादव ने आरजेडी के प्रवक्ताओं की हाई लेवल मीटिंग की. ये मीटिंग करीब डेढ़ घंटे तक चली. इस दौरान तेजस्वी यादव ने आरजेडी के प्रवक्ताओं को कई टिप्स दिए. किस तरीके से सरकार पर आक्रमकता के साथ प्रहार करना है. इस मीटिंग से एक और बड़ी खबर निकल कर सामने आई. पार्टी में मृत्युंजय तिवारी को एक और जिम्मेदारी दी गई है. 

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव ने आरजेडी के प्रवक्ताओं की इस मीटिंग में मृत्युंजय तिवारी को कॉर्डिनेटर बनाया है. यानी अब आरजेडी प्रवक्ताओं को कॉर्डिनेट करने का काम मृत्युंजय तिवारी ही करेंगे. 

वहीं मीटिंग के बाद आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि 15 सालों में नीतीश सरकार ने बिहार को रसातल में पहुंचा दिया है. बिहार के साथ नीतीश कुमार ने धोखा दिया है. सरकार ने जिस तरह से बिहार का बंटाधार किया है. सरकारी की नाकामियों को अब पूरी आक्रमता के साथ उजागर करना है. जनता के मुद्दे को किस तरह से उठाना है. तेजस्वी यादव ने विस्तार से मीटिंग में बताया है. 

आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ताओं की पूरी लिस्ट देखिए

 

बता दें कि चुनाव आयोग ने एलान कर दिया है कि बिहार में चुनाव तय समय पर ही होगा. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने सभी प्रवक्ताओं को बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टिप्स दिया. आखिर किन-किन मुद्दों को और किस तरीके से उठाना है. प्रवक्ताओं को विस्तार से बताया गया.


Find Us on Facebook

Trending News