बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने जारी किया NDA का रिपोर्ट कार्ड, 100 में से दिए इतने अंक

तेजस्वी यादव ने जारी किया NDA का रिपोर्ट कार्ड, 100 में से दिए इतने अंक

पटना- लोकसभा चुनाव को लेकर अब विपक्ष सरकार के खिलाफ हमलवार मोड में आ गया है. गुरूवार को पहले चरण की वोटिंग के दिन ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए का रिपोर्ट कार्ड जारी किया है. 

आरजेडी ने रिपोर्ट कार्ड में एनडीए सरकार के किए गए सभी वादों का उल्लेख भी किया गया है. 7 पन्नों के इस रिपोर्ट कार्ड के अंत में तेजस्वी यादव ने मार्क्स भी दिए हैं. एनडीए के इस रिपोर्ट कार्ड में तेजस्वी यादव ने 100 में से 0 नंबर दिए हैं. तेजस्वी यादव इस रिपोर्ट कार्ड को अपने साथ लेकर चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए. उन्होंने कहा कि सरकार ने जो भी वादे किए थे उन सारे वादों को पूरा करने में फेल रही है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार के जनता से किए अपने वादों को पूरा करने में पूरी तरह से नाकाम रही है. तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार यह भी आरोप लगाया की रोजगार और शिक्षा के क्षत्रों में भी नाकाम साबित हुई है. तेजस्वी ने लालू की किताब और उनको जमानत नहीं मिलने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हमलोग जनता की अदालत में गए हैं. जनता हम लोगों को इंसाफ देगी. जनता की अदालत में न तो सुनवाई होता है न तारीख मिलती है सीधा फैसला होता है. जनता हमलोगों के साथ हो रहे अनन्या को देख रही है और जल्द ही इस बात का फैसला भी करेगी. तेजस्वी यादव ने लालू यादव के खुले पत्र अपनी वेदना व्यक्त की है.

आपको बता दें की लालू यादव ने जनता के लिए एक खुला पत्र लिखा है. उस खुला पत्र में जनता से संविधान बचाने की अपील की है. साथ ही यह भी लिखा है कि पिछले 44 वर्षों में पहला चुनाव है जिसमें आपके बीच नहीं हूं.

Suggested News