बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का बिहार के मुख्यमंत्री पर बड़ा अटैक, ' नीतीश कुमार हैं बेचैन इसी लिए लेकर आये ह्यूमन चेन'

तेजस्वी का बिहार के मुख्यमंत्री पर बड़ा अटैक, ' नीतीश कुमार हैं बेचैन इसी लिए लेकर आये ह्यूमन चेन'

Patna : जल, जीवन, हरियाली और पर्यावरण बचाने के साथ दहेज प्रथा व बाल विवाह, नशामुक्ति जैसी विभिन्न सामाजिक बुराइयों के खिलाफ आज  बिहार सरकार द्वारा बिहार के सभी जिलों में मानव श्रृंखला के आयोजन के बाद पटना आये नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जम के हमला बोला है. 

तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार बेचैन हैं इसलिए ह्यूमन चेन लेकर आए हैं, जबरन लोगों को मानव श्रंखला में शामिल कराया गया. तेजस्वी ने कहा कि ठंढ के चलते बच्चों को स्कूल से छूट्टीयां दे दी जाती है लेकिन इसी ठंढ में छोटे छोटे बच्चों को सुबह से लाकर लगाया गया. 


तेजस्वी ने कई जिलों से आये वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि छोटे छोटे बच्चों  को ट्रैक्टर-टेपों पर जानवरों की तरह लादकर मानव श्रंखला में लाया गया और पटना में सीएम नीतीश कुमार अपना चेहरा चमका रहे हैं. जबकि कहानी ये है कि राज्य में ला एन्ड आर्डर खराब है, देश जल रहा है, और नीतीश कुमार चुप हैं.

जल जीवन हरियाली पर आयोजित यात्रा और मानव श्रृंखला को महज आई वाश करार दिया है. सीएम नीतीश मामले से भटकाने की कोशिश के लिए सब कुछ कर रह है. तेजस्वी ने इसे सरकारी पैसे का दुरूपयोग करने का भी आरोप लगाया.

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार के आह्वान और उनकी घोषणा के बाद से ही इस आयोजन पर खूब सियासत हुई, तेजस्वी यादव के साथ लालू- राबड़ी और पूरा विपक्ष इसपर हमलावर नज़र आया. 


Suggested News