बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ...आप पर जनता को एतबार नहीं, आपके माता-पिता के जंगलराज को पीढ़ी- दर- पीढ़ी याद रखेगी- BJP

तेजस्वी यादव ...आप पर जनता को एतबार नहीं, आपके माता-पिता के जंगलराज को पीढ़ी- दर- पीढ़ी याद रखेगी- BJP

PATNA: भारतीय जनता पार्टी के राजनीतिक प्रतिपुष्टि एवं प्रतिक्रिया विभाग के प्रदेश संयोजक राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव दिन में सपना देखना छोड़ दें. इस चुनाव में इंडी गठबंधन का खाता भी नहीं खुलने जा रहा है. बिहार में एनडीए 40 की 40 सीटें जीतने जा रही है. आप जो जनता को बरगला रहे हैं उस पर जनता एतबार नहीं.

भाजपा नेता ने कहा कि आपके पिता और माता जी के जंगल राज को बिहार की आवाम पीढ़ी दर पीढ़ी याद रखेगी. क्योंकि लालू राबड़ी सरकार में जो भय का वातावरण बना था उसकी चर्चा सुन आज भी लोगो की रूह  कांप जाती है .नरसंहार, नक्सलियों का तांडव ,सड़क में गड्ढे की गड्ढे में सड़क कहना मुश्किल था. बेरोजगारी चरम पर पलायन के बोध से बिहार कराह रहा था.भ्रष्टाचार चरम पर, हत्या लूट बलात्कार नियति बन गईं थी. उस बिहार को एनडीए सरकार ने 2005 से पटरी पर लाना शुरू किया . 2014 से यहां विकास की रफ्तार तेज हो गई जो यहां की जनता सब देख रही है .

राजीव रंजन ने कहा कि राजद के नेता यह बरगला रहे हैं कि संविधान खतरे में पड़ जाएगा. मैं पूछना चाहता हूं नरेंद्र मोदी के शासनकाल में कहां संविधान खतरे में पड़ गया?  तेजस्वी जी आप आरक्षण समाप्त होने का झूठी दलील देकर जनता को  दिगभ्रमित करना चाह रहे हैं. कोई सरकार आरक्षण को समाप्त नहीं कर सकती. भाजपा जब से सत्ता में आई है तब से बुनियादी सुविधा, इज्जत घर, सभी गांव में बिजली, सड़कों का बेहतर निर्माण,एम्स जैसे संस्थान मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज,  उज्ज्वला योजना, महिला सम्मान योजना सहित सैकड़ो योजनाओं से बिहार की जनता को सीधा लाभ पहुंचा है. तेजस्वी जी कबूतर की तरह आंख मत मूंदिये, जनता अब आपके झांसे में कहीं से नहीं आने वाली है. बिहार में आपका खाता भी नहीं खुलने वाला है.भारत में इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ हो जाएगा. तेजस्वी जी आप तो खुद एक एक्सीडेंटल डिप्टी सीएम रहे हैं.  ऐसे में जनता का क्या भला कर पाएंगे. यह बिहार की जनता अच्छी तरह से जानती है.

Suggested News