बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, नीतीश कुमार के एनडीए में जाने पर भी खूब बोले

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, नीतीश कुमार के एनडीए में जाने पर भी खूब बोले

पटना. जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की अफवाहों पर बिहार के डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मीडिया में चल रही नीतीश सरकार की अस्थिरता की खबरों का कोई औचित्य नहीं है. बिहार में लगातार नौकरी और रोजगार के बेहतर काम हो रहे हैं. दो दिन पहले ही करीब 4.50 लाख नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिया गया है. लेकिन राज्य सरकार के इन कामों को ढंकने के लिए ऐसी बातें की जा रही हैं कि सरकार में उथलपुथल है. 

उन्होंने ललन सिंह के जदयू अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबरों को लेकर कहा कि ये सब बेकार की बातें हैं. हर पार्टी अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करती है। हमने भी अपनी पार्टी (राजद) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में की थी. जेडीयू 29 दिसंबर को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कर रही है, इसमें कुछ नया नहीं है. लेकिन हर तीन महीने में ऐसी खबरें चलवाई जाती हैं कि पार्टी और सरकार में उठापटक होगा. 

वहीं सीएम नीतीश कुमार से रिश्तों और ललन सिंह प्रकरण पर तेजस्वी ने कहा कि वे कितनी बार सफाई देते रहेंगे. एक दिन पहले ही जदयू के वरिष्ठ नेता विजय कुमर चौधरी ने स्पष्ट किया था कि जदयू में सबकुछ बढिया है. ऐसे में बार बार उसी पर सफाई देना उचित नहीं है. दरअसल, दो -तीन दिनों से ललन सिंह के इस्तीफे और नीतीश कुमार के फिर से एनडीए में जाने की खबरों का बाजार गर्म है. माना जा रहा है कि दिल्ली में होने वाली जदयू की बैठक में ललन सिंह की जगह किसी दूसरे नेता को अध्यक्ष पद की कमान सौपी जा सकती है. 

Suggested News