बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव, सुबह सुबह ठेकेदार को गोलियों से भूना, मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव, सुबह सुबह  ठेकेदार को गोलियों से भूना, मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले एक ठेकेदार को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी है ,जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया हुआ है. वहीं सूचना पर पहुंची सकरा थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मछही गांव में सामवार यानी आज अहले सुबह सकरा थाना क्षेत्र के मछही गांव निवासी मनोज राय अपने घर से मॉर्निंग वॉक करने निकले थे, तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने मॉर्निंग वाक के दौरान उन्हें गोली मार दी, जिससे वह जख्मी होकर वहीं गिर गए.

 इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों को जैसे ही मिली, स्थानीय के लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई. जिसके बाद लोग आनन फानन में घायल ठेकेदार मनोज राय को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. ठेकेदार की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

सूचना मिलते ही सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की.घटनास्थल से  पुलिस को दो खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. स्थानीय लोगों ने बताया कि ठेकेदार मनोज राय अपने घर से अहले सुबह मॉर्निंग वॉक करने के लिए निकले थे, तभी एक बाइक से पहुंचे दो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी .जिसके बाद मनोज राय घायल होकर वही गिर गए .

रिर्पोट- मणि भूषण शर्मा 

Suggested News