बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव मंच से दे रहे थे भाषण, ठीक सामने लोग करने लगे पप्पू यादव को लेकर नारेबाजी..राजद नेता रह गए हक्का बक्का ...

तेजस्वी यादव मंच से दे रहे थे भाषण, ठीक सामने लोग करने लगे पप्पू यादव को लेकर नारेबाजी..राजद नेता रह गए हक्का बक्का ...

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। इसी बीच पूर्णिया में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दे दिया है। तेजस्वी यादव ने पूर्णिया में पप्पू यादव के खिलाफ खुलकर सामने आए हैं। उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि पूर्णिया की जनता या तो बीमा भारती को वोट करें या फिर संतोष कुशवाहा को वोट करें। इसके अतिरिक्त और कोई विकल्प नहीं है। वहीं तेजस्वी यादव के इस बयान को सुनते ही जनता की भीड़ में से पप्पू यादव जिंदा बाज के नारे लगने लगे। पप्पू यादव के समर्थक पप्पू यादव जिंदाबाज के नारे लगाए। पप्पू यादव के समर्थकों ने पूर्णिया का सांसद कैसा हो पप्पू यादव जैसा हो का नारा लगाया।  

इंडिया नहीं तो एनडीए को चुनिए

दरअसल, आज तेजस्वी यादव पूर्णिया में राजद प्रत्याशी बीमा भारती के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। तेजस्वी पूर्णिया लोकसभा अन्तर्गत कोढ़ा प्रखंड के मिलन चौक स्थित चंदू टोला में सभा को संबोधित कर रहे थे। जहां सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, "आप लोग किसी धोखे में नहीं आइए। यह चुनाव किसी एक व्यक्ति का चुनाव नहीं है। यह एनडीए और इंडिया की लड़ाई है। उन्होंने पूर्णिया की जनता से अपील की कि या तो इंडिया को चुनिए, बीमा भारती को वोट करिए, और अगर इंडिया को नहीं चुन सकते बीमा भारती को वोट नहीं दे सकते तो फिर एनडीए को चुन लीजिए। बात साफ है। मालूम हो कि, पूर्णिया में बीमा भारती का मुकाबला संतोष कुशवाहा के साथ हैं।

किसी व्यक्ति विशेष की नहीं है लड़ाई

तेजस्वी यादव ने पूर्णिया में कहा कि ये किसी व्यक्ति का नहीं बल्कि इंडिया और एनडीए की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि, पिछले बार हम सब लोगों ने मिलकर सरकार बनाने का काम किया भाजपा को भगाने का काम किया। इसलिए आप लोगों से अपील है कि बहन बीमा भारती को वोट करें, एक एक वोट बीमा भारती को दें और उनको जिताने की काम करें। तेजस्वी यादव ने कहा कि, आप लोगों को इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं है। 

खूब लगे पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे

वहीं तेजस्वी के भाषण के बीच में ही समर्थकों ने जमकर पप्पू यादव जिंदाबाज के नारे लगाए। तेजस्वी यादव मंच से उतर कर वापस लौटने लगे उसके बाद तक समर्थक पप्पू यादव जिंदाबाज के नारे लगाए। पप्पू यादव के समर्थकों ने पूर्णिया का सांसद कैसा हो पप्पू यादव जैसा हो का नारा लगाया। वहीं इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। मालूम हो कि, पप्पू यादव ने पूर्णिया से निर्दलीय ताल ठोक दी है। पूर्णिया लोकसभा चुनाव में बिहार की हॉट सीट बन गई है।

Suggested News