झारखंड में 'तेजस्वी आपके द्वार' कार्यक्रम की होगी शुरूआत, हर विधानसभा जाएंगे, कल CM हेमंत सोरेन से मिलेंगे नेता प्रतिपक्ष

झारखंड में 'तेजस्वी आपके द्वार' कार्यक्रम की होगी शुरूआत, हर विधानसभा जाएंगे, कल CM हेमंत सोरेन से मिलेंगे नेता प्रतिपक्ष

पटना : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज रांची पहुंच रहे हैं. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव कोलकाता से रांची दोपहर करीब 3 बजे पहुंचेंगे. रांची पहुंचते ही बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. फिर आरजेडी कार्यकर्ताओं से वन टू वन मुलाकात करेंगे. सबसे खास बात ये है कि तेजस्वी यादव इस दौरे में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मुलाकात करेंगे. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव कल यानी 19 सितंबर को हेमंत सोरेन से मिलेंगे.

बता दें कि तेजस्वी यादव ये मान कर चल रहे हैं कि उनके लिए झारखंड सियासी तौर पर काफी फरटाइल हैं. सो जो जमीन वो खो चुके हैं. उसके फिर हासिल करने के लिए यहां कार्यकर्ताओं में जान फूंकने के लिए बड़ा प्लान बना चुके हैं. तेजस्वी की नजर सिर्फ बिहार-झारखंड के सटे बॉर्डर इलाकों पर नहीं है. वो हर विधानसभा में आरजेडी का झंडा बुलंद करने की रणनीति पर काम कर रहे हैं. जिसके तहत झारखंड में आरजेडी आज से 'तेजस्वी आपके द्वार' कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे. इस कार्यक्रम के जरिए तेजस्वी यादव झारखंड के हर विधानसभा में जाएंगे. हर महीने 2 दिन झारखंड में तेजस्वी यादव रहेंगे. और अपने हर दौरे में दो विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण भी करेंगे.  

गौरतलब है कि एक समय था जब झारखंड में आरजेडी के आधा दर्जन विधायक हुआ करते थे. लेकिन अभी सिर्फ एक ही विधायक हैं. तो दूसरी तरफ झारखंड में तेजस्वी यादव के एक्शन के बाद जेडीयू भी अपना प्लान बना रही है. जिसके तहत शुरूआती दौर में झारखंड जेडीयू की कमान खीरू महतो को दी गई है. 


 

Find Us on Facebook

Trending News