तेजस्वी का बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर जोरदार हमला, कहा- नड्डा जी समय और स्थल चुन लें, हम खुली बहस के लिए तैयार

तेजस्वी का बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर जोरदार हमला, कहा- नड्डा जी समय और स्थल चुन लें, हम खुली बहस के लिए तैयार

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार में तेजी अपने जोरों पर है। दूसरे चरण के मतदान का चुनावी शोर थमने से पहले राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है। इस बीच तेजस्वी यादव ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष मुद्दों की बात नहीं कर रहे हैं। अगर उन्हंे लगाता है तो वो जगह और समय चुन लें हम किसी भी स्थान पर नड्डा जी से बहस करने को तैयार हैं, ये हमारी खुली चुनौती है। 


तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार में निकलने से पहले कहा कि नड्डा जी को ये बताना चाहिए कि क्या बिहार को आयुष्मान योजना का लाभ मिला, क्या विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिला पाए, महंगाई पर क्यों नहीं बोल रहे, बाढ़, मजदर पर क्यों नहीं बोल रहे। नड्डा जी को बताना चाहिए कि बाढ़ में इतनी परेशानी हुई तो एक बार भी झांकने नहीं आए और अब वोट मांगने आए हैं। 

तेजस्वी ने कहा कि नड्डा जी बाढ़ के समय खुद नहीं आए तो केंद्र से कोई टीम ही भेज देते, लेकिन एसा भी नहीं किया। वहीं उन्होंने नीतीश कुमार पर तीखा प्रहार किया और कहा कि वो मुद्दे की बात नहीं करते। वो गरीबी भुखमरी पर नहीं बोलते हैं। वो ऐसी बात करते हैं जिस पर कोई चर्चा नहीं करता है, वो इतिहास के बासी पन्नों को पढ़ते रहते हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News