तेजस्वी ने मां राबड़ी देवी के साथ वोट डालने के बाद कहा- मैंने पीएम मोदी को पत्र लिखा है, आशा करता हूं आज की रैली में जवाब देंगे

तेजस्वी ने मां राबड़ी देवी के साथ वोट डालने के बाद कहा- मैंने पीएम मोदी को पत्र लिखा है, आशा करता हूं आज की रैली में जवाब देंगे

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण में 94 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। इस बीच महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने वोट डाला। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपनी मां राबड़ी देवी के साथ पटना में वोट डालने के लिए पहुंचे थे। राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने पटना के पोलिंग बूथ नंबर 160 पर मतदान किया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। कोरोना को देखते हुए दोनों नेताओं ने मास्क लगाकर रखा था एवं वोट डालने से पहले दोनों ने खुद को सैनिटाइज किया। 

वोट डालने के बाद चर्चा करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में बदलाव की गंगा बहर रही है और बिहार को बदलाव चाहिए। 

वहीं वोट डालने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि दूसरे चरण का मतदान शुरू हो गया है, सभी बिहार के लोगों से अपील करूंगा कि सभी लोग वोट करें। परिवर्तन की लहर जो बिहार में बह रही है, आज बिहार के लोग पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, महंगाई, सुनवाई और कार्रवाई वाली सरकार को चुनना चाहते हैं। हमने पीएम को चिट्ठी लिखी है, सवाल पूछे गए हैं उम्मीद है कि पीएम मोदी अपनी रैली में वो इन बातों पर सफाई देंगे। 

तेजस्वी यादव बोले कि बिहार बुरे दौर से गुजर रहा था, बाढ़-कोरोना और मजदूरों की स्थिति सभी को पता है। मौजूदा सरकार से लोग काफी खफा हैं।



Find Us on Facebook

Trending News