बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में बाल बाल बची टेटिया बंबर प्रमुख किरण देवी की कुर्सी, 9 में से 6 सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ किया मतदान

मुंगेर में बाल बाल बची टेटिया बंबर प्रमुख किरण देवी की कुर्सी, 9 में से 6 सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ किया मतदान

MUNGER : मुंगेर में टेटिया बंबर प्रखंड प्रमुख किरण देवी के विरोध में लाया गया अविश्वास प्रस्ताव असफल रहा और वे कुर्सी बचाने में सफल रही। गौरतलब है कि 30 जनवरी को प्रमुख के विरोध में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के लिए बुधवार को वोटिंग कराई गई। 

समिति के कुल नौ में छह सदस्यों ने प्रमुख के पक्ष में मतदान किये गए। वहीं प्रमुख सहित दो अन्य सदस्य बैठक में नहीं पहुंचे। उप प्रमुख शशिभूषण कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बतौर पर्यवेक्षक एसडीओ राजीव रौशन की मौजूदगी में वोटिंग कराई गई। 

वोटिंग में सभी छह मत प्रखंड प्रमुख के पक्ष में पड़े। विरोध में एक भी मत नहीं डाला गया और इस प्रकार प्रखंड प्रमुख की कुर्सी बची रह गई। बैठक के बाद उनके समर्थकों ने प्रमुख को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत करते हुए खुशी का इजहार किया। प्रमुख प्रतिनिधि अजीत कुमार ने बताया की हम विकास का काम कर रहे है और आगे भी करते रहेगें। विपक्षियों का काम है आरोप लगाना।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News