बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में चांदी की ठगी करनेवाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार, सिक्के और जाली नोट बरामद

कैमूर में चांदी की ठगी करनेवाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार, सिक्के और जाली नोट बरामद

KAIMUR : कैमूर जिले में चाँदी की ठगी करनेवाले गिरोह के मुख्य सरगना तासीर धोबी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस गिरोह के आधा दर्जन सदस्य अभी भी फरार हैं. इनके पास से 104 चाँदी के सिक्के,1लाख 20 हज़ार रूपया और 7.30 लाख रूपया जाली नोट बरामद हुआ है. मामला चाँद थाना के खरौली गाँव का बताया जा रहा है. 

बताया जा रहा है की 10 माह पहले भदोई के व्यवसायी ने चाँद थाने में एक मामला दर्ज कराया था. उनका आरोप है की चाँदी बेचने के नाम पर उनसे 85 हजार रूपये की लूट की गयी है. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो 104 चाँदी के सिक्के,1.20 लाख नगद,7.30 लाख जाली नोट बरामद किया गया. पूर्व में भी तीन मामले में तासीर फरार चल रहा था. जिसको लेकर आज पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. 

इस मामले को लेकर कैमूर एस.पी ने बताया कि एक साल पहले चाँद थाना में एक मामला आया था. चाँदी बेचने के नाम पर 85 हजार रूपया मार-पीट कर लूट किया गया था. जिसको लेकर पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया था. जब कि गैंग के 7 लोग फरार चल रहे थे. जिसमें आज एक की गिरफ्तारी की गयी हैं. वहीँ 6 लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 

बताया जा रहा है की लोगों को पुराने सिक्के का लालच देकर गिरोह के सदस्य अपना शिकार बनाते थे. घटना को अंजाम देने के बाद पहाड़ पर फरार हो जाते थे. पुलिस गिरफ्तार सरगना से पूछताछ करने में जुटी है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News