ठंढ से राहत देने के लिए प्रशासन की पहल, गरीबों के बीच जिलाधिकारी ने किया कंबल वितरित

ठंढ से  राहत देने के लिए प्रशासन की पहल, गरीबों के बीच जिलाधिकारी ने किया कंबल वितरित

अरवल। ठंढ में घटते तापमान के कारण सबसे ज्यादा परेशानी का सामना फुटपाथ पर सोनेवाले लोगों को उठाना पड़ रहा है। जिन्हें राहत प्रदान करने के लिए खुद जिला प्रशासन की तरफ से पहल की गई है। बुधवार को जिलाधिकारी रविशंकर चौधरी ने  नगर भवन में ठंड से बचाव हेतु सैकड़ों गरीब परिवार के बीच कंबल वितरण किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा प्रशासन द्वारा ठंढ के कारण किसी को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए जरुरी व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं। उन्होंने निर्देश दिए कि जिले के प्रमुख जगहों पर अलाव की व्यवस्था की जाए।

जिलाधिकारी रवि शंकर चौधरी ने इस दौरान गरीब परिवारों के बस्ती में भी गए और वहां लोगों को कंबल वितरित किया, साथ ही सरकार की योजनाओं के बारे में भी जानकारी हासिल की, जिसमें कई लोगों ने योजनाओं का लाभ नहीं मिलने की बात कही। जिस पर उन्होंने गरीबों की योजना का लाभ दिलाने का भरोसा दिया। वहीं डीएम से बात करके गरीब परिवारों में भी खुशी नजर आई।

लोगों की सुविधाओं के लिए करते रहे हैं काम

बता दें जिलाधिकारी इससे पहले भी लोगों की सहायता के लिए कई सकारात्मक कदम उठा चुके हैं। जिसको लेकर आम लोग उनकी तारीफ करते रहे हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि अरवल जिले के विकास के लिए कई जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News