मारपीट मामले में आरोपी अभी तक नहीं हुआ गिरफ्तार, पीड़िता लगा रही है थाने की चक्कर

मारपीट मामले में आरोपी अभी तक नहीं हुआ गिरफ्तार, पीड़िता लगा रही है थाने की चक्कर

गया. जिले के टिकारी थाना क्षेत्र के मुर्गी बीघा में दो गुटों में मारपीट के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. मामले में गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित महिला थाने की लगातार चक्कर काट रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है. जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दरअसल मुर्गी बीघा निवासी अंजली देवी पति सियाराम यादव के साथ गांव के ही अरुण, विकास दोनों पिता स्वर्गीय महेंद्र यादव और ललिता देवी पति अरुण कुमार के द्वारा किसी मामले को लेकर घर पर चढ़कर मारपीट की गई थी. इसके मद्देनजर पीड़िता अंजली कुमारी टेकारी थाना में प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसका कांड संख्या 347/ 2021 है, उसी के आरोपी को गिरफ्तारी के लिए पीड़िता कई बार थाने की चक्कर लगा चुकी है, लेकिन आरोपी का अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुआ.

इस संबंध में पीड़िता ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी टेकारी को भी आवेदन दिया था. वहीं इस केस के इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर का कहना है कि हम दो बार आरोपी के घर पर गए हैं, लेकिन वह नहीं मिला. इसके बाद मेरी आईटीआई परीक्षा में ड्यूटी लग गयी, जिसके बाद मैं काफी व्यस्त हो गया था. उन्होंने यह भी कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News