बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ़िल्मी स्टाइल में दिया था बैंक लूट की घटना को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज में दिखी लुटेरों की हर हरकत

फ़िल्मी स्टाइल में दिया था बैंक लूट की घटना को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज में दिखी लुटेरों की हर हरकत

BUXER : जिले के डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंघनपुरा गांव में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक से लगभग 25 लाख रुपये की राशि लूट ली। इस भीषण डकैती की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। 

आननफानन में बक्सर एसपी मनीष कुमार, डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी, सिमरी थानाध्यक्ष अमन कुमार के साथ ही कोरान सराय, नया भोजपुर और कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. घटना को अंजाम देने वाले अपराधियो की संख्या सात बताई जा रही है।

ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन चार बजे बड़कागांव मुख्य सड़क पर स्थित बैंक में सात की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने बैंक में प्रवेश कर प्रबंधक को कब्जे में लिया और फिर आराम से कैश काउंटर और तिजोरी से रुपये निकलवाकर चलते बने। अपराधियों के जाने के बाद बैंक प्रबंधक के द्वारा इस भीषण डकैती की जानकारी पुलिस को दी गई।

जल्द ही साफ हो जाएगी पूरी तस्वीर : एसडीपीओ

घटना की पुष्टि करते हुए डुमरांव एसडीपीओ अफाख अख्तर अंसारी ने बताया कि पीएनबी बैंक में लूट की घटना हुई है. अनुमानतः राशि 18- 19 लाख की जानकारी आ रही है. मामले की जांच जारी है. जल्द ही वास्तविक स्थिति की जानकारी मिल पाएगी कि कितनी राशि की लूट हुई है. जिससे मीडिया को भी अवगत कराया जाएगा।

हाल ही में हुई थी साढ़े तीन लाख की लूट :

यहां बता दें कि डुमरांव अनुमंडल में इन दिनों अपराधी बेलगाम हो गए हैं. हाल ही में सीएसपी संचालक से भी साढ़े तीन लाख रुपये लूट के दौरान एक व्यक्ति की गोली मार का हत्या कर दी गई थी। जबकि सीएसपी संचालक के पैर में गोली लगी थी। पुलिस इस मामले का अभी  खुलासा कर ही पाई थी कि तब तक अपराधियों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया।

Suggested News