बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झील में नौका विहार के दौरान नाव पलटी, हादसे में दो शिक्षकों सहित सात स्कूली छात्रों की हुई मौत

झील में नौका विहार के दौरान नाव पलटी, हादसे में दो शिक्षकों सहित सात स्कूली छात्रों की हुई मौत

DESK : बड़ी खबर गुजरात के वडोदरा से सामने आई है, जहां गुरूवार को झील में नौका विहार करने गया स्कूली छात्रों का दल हादसे का शिकार हो गया। यहां झील में उनकी नाव पलट गई। जिसमें दो शिक्षको व सात बच्चों की मौत हो गई। बताया गया कि नाव पर 27 लोग सवार थे।

हादसे को लेकर बताया गया कि लगभग 23-24 बच्चों का दल अपने शिक्षक के साथ हरणी  की मोटनाथ झील में नौका विहार कर रहे थे। बताया गया कि नाव पर 27 लोग सवार थे। जिसके कारण नाव का संतुलन बिगड़ गया और हादसा हो गया।

नाव पलटने की घटना के बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन चलाया गया। फिलहाल, दो शिक्षक व सात बच्चों की मौत की पुष्टि हुई है।  वहीं सर्च ऑपरेशन में अब तक 10 बच्चों को बाहर निकाला गया है। बाकि की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि नाव में बच्चों को लाइफ जैकेट के बिना बिठाया गया था।

सीएम ने जताया दुख, बचाव अभियान जारी
नाव पलटने की घटना को लेकर गुजरात के सीएम ने दुख जताया है. उन्होंने X पर लिखा, 'वडोदरा की हरणी झील में नाव पलटने से बच्चों के डूबने की घटना अत्यंत हृदय विदारक है. मैं अपनी जान गंवाने वाले मासूम बच्चों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं. दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ। दयालु ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दे


Suggested News