चार दिन से लापता कॉलेज के शिक्षक की मिली लाश, परिजनों का आरोप - पुलिस ने खोजने की नहीं की कोई कोशिश

चार दिन से लापता कॉलेज के शिक्षक की मिली लाश, परिजनों का आरोप - पुलिस ने खोजने की नहीं की कोई कोशिश

DEHRI : दीपावली के दिन रोहतास जिला के नासरीगंज थाना क्षेत्र में एक अतिथि शिक्षक की हत्या कर दी गई है। घटना थाना क्षेत्र की  पड़ूरी गांव की बतायी जा रही है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मृत शिक्षक का नाम पंकज कुमार बताया गया है। इस घटना के बाद परिजनों ने शव के साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसा में सड़क जाम कर दिया है.

चार दिन से लापता

बताया जाता है कि 31 अक्टूबर से ही एसपी जैन कॉलेज (SP Jain College) सासाराम के अतिथि शिक्षक पंकज कुमार लापता थे. नासरीगंज में नहर से पंकज का शव बरामद हुआ। परिजनों का कहना है कि पंकज के लापता होने पर जब पुलिस को सूचना देने गए तो पुलिस ने लापरवाही बरती। मृतक का भाई पवन कुमार ने रोहतास पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पिछले तीन दिनों से अपने भाई के लिए वह परेशान हैं और बार-बार पुलिस के पास जा रहे हैं लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. उसने आरोप लगाया कि कि थाने पर जाने के उपरांत पुलिस कर्मियों ने कहा कि उसका भाई किसी लड़की को लेकर भाग गया होगा या फिर कहीं शराब पीकर उलट गया होगा

दो माह पहले चाचा की भी हुई थी हत्या

 2 महीना पूर्व 6 सितंबर को मृतक के चाचा रामनाथ शर्मा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जो करवंदिया पंचायत के उप सरपंच थे.  आरोप है कि चाचा की हत्या के बाद भतीजे के गायब होने के उपरांत भी पुलिस ने मुकम्मल कार्रवाई नहीं की। पंकज बांसा गांव के ही निवासी थे।दो महीने के अंदर चाचा-भतीजे की हत्या से कई सवाल खड़े हो गए हैं.  जानकारी के अनुसार जमीन की पुरानी रंजिश भी हत्या की वजह बताई जा रही है। 

जांच में जुटी पुलिस

घटनास्थल पर मुफस्सिल थाना के अलावे अन्य थाने की पुलिस भी पहुंची है तथा पुराने जीटी रोड को परिजन तथा ग्रामीण जाम किए हुए है. मृतक का भाई पवन कुमार ने रोहतास पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।  मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी विनोद कुमार रावत ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से बातचीत की और जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तब जाकर लोग माने हैं.फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं की जांच कर रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News