बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अस्पताल के कमरे में फंदे पर झूलती मिली मालिक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अस्पताल के कमरे में फंदे पर झूलती मिली मालिक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

SAMASTIPUR : शहर के नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर में एक निजी क्लीनिक के दफ्तर में कर्मी का पंखे से लटका शव बरामद किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में वहां लोग पहुंच गए और वहां एक युवक को पकड़ लिया, जिसके साथ उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। वहीं घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस पहुंचकर पंखे से लटका सबको अपने कब्जे में ले लिया और पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 

बताते चलें कि मृतक युवक का राजा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के का निवासी बताया जा रहा है जो पार्टनरशिप पर एक अस्पताल चला रहा था। आज सुबह राजा का शव अस्पताल के ही एक कमरे में पंखे से लटकता हुआ बरामद किया गया। माना जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है। वहीं परिजनों का बताना है कि पार्टनरशिप के कारण उसकी हत्या कर पंखे से लटका दिया था। हालांकि हत्या क्यों की गई, इसको लेकर परिजनों ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।  

 घटना की सूचना मिलते ही परिजनों की काफी संख्या में भीड़ जुट गई और क्लीनिक में तोड़फोड़ किया आक्रोशित लोगों ने सबको पुलिस के हवाले नहीं करने दिया जा रहा है वही भीड़ ने एक युवक को पकड़कर जमकर पिटाई शुरू कर दी पुलिस मूकदर्शक देखती रही काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने फिर के हत्थे चढ़ा युवक को अपने कब्जे में लेकर उसकी जान बचाई। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है


Suggested News