बिहार विधानसभा उपचुनाव में वीआईपी नहीं उतारेगी उम्मीदवार, भाजपा को हराने वाले प्रत्याशी का करेगी समर्थन

बिहार विधानसभा उपचुनाव में वीआईपी नहीं उतारेगी उम्मीदवार, भाजपा को हराने वाले प्रत्याशी का करेगी समर्थन

पटना. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) बिहार की दो विधानसभा सीटों गोपालगंज और मोकामा में हो रहे उपचुनाव में अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी। इसकी घोषणा गुरुवार को पार्टी के प्रवक्ता देव ज्योति ने की है। वीआईपी के प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि पूर्व में पार्टी ने उपचुनाव में प्रत्याशी उतारने का निर्णय लिया था, लेकिन आज सबसे बड़ी जरूरत आरक्षण को बचाए रखने की है।

उन्होंने कहा कि देशभर में आरक्षण समाप्त करने की साजिश रची जा रही है, जिसे लेकर हमारी लड़ाई जारी है। उन्होंने कहा कि वीआईपी की प्राथमिकता सत्ता नहीं संघर्ष की रही है। उन्होंने कहा कि अभी आरक्षण छीनने की जो साजिश की जा रही है, उसकी लड़ाई लड़ना आवश्यक है। इस कारण पार्टी ने उपचुनाव में प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला लिया है। 

उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में वीआईपी उस उम्मीदवार का समर्थन करने का फैसला लिया है, जो भाजपा प्रत्याशी को हरा सके। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा की इस उपचुनाव में हार तय है। देव ज्योति ने संबंधित विधानसभा क्षेत्र के वीआईपी के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे चुनाव में सभी प्रत्याशियों पर नजर बनाए रखे। उन्होंने कहा कि पार्टी जल्द ही कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श कर दोनों विधानसभा में समर्थित प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करेगी।


Find Us on Facebook

Trending News