जिला प्रशासन की गाड़ी से कुचलकर बच्चे की हुई मौत, ग्रामीणों ने किया जमकर बवाल, अधिकारियों को बनाया बंधक

जिला प्रशासन की गाड़ी से कुचलकर बच्चे की हुई मौत, ग्रामीणों ने किया जमकर बवाल, अधिकारियों को बनाया बंधक

BETTIAH : बेतिया के चनपटिया थाना क्षेत्र के लोहयरिया महना पथ में जिला प्रशासन की एक गाड़ी से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गई। जिससे लोगो का आक्रोश भड़क गया और आक्रोशित ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के पदाधिकारियों सहित तीन लोगों बंधक बना कर घर मे बन्द कर दिया। जिन्हें मुक्त कराने के लिए एडीएम और एसडीपीओ सदर दल बल के साथ मौके पर मौजूद है। लगभग तीन घण्टे से दोनो पदाधिकारी बंधक बने है और ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े हुए है। इस हादसे में एक 5 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। जिसके बाद घटनास्थल पर शव रखकर ग्रामीणों के द्वारा बवाल किया जा रहा है l मुआवजे की मांग तथा परिवार के आश्रितों के लिए एक सरकारी नौकरी की मांग की जा रही है। 

घटना के बाद डीआरडीए के डायरेक्टर सुजीत कुमार वर्णवाल तथा डिप्टी कलेक्टर प्रोबेशनर प्रतीक कुमार और उनके साथ एक ड्राइवर को कई घंटो से बंधक बनाकर रखा गया है। मृतक महना के बढ़ाइया टोला निवासी राजू मियां का छोटा पुत्र मिनाज आलम बताया जा रहा है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। आठ थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच चुकी है। चश्मदीदो की माने तो दुर्घटना चनपटिया बीडीओ के गाड़ी से हुई है। मौके पर पहुंचे एडीएम अनिल कुमार और एसडीपीओ सदर लोगो को समझा कर अधिकारियों को मुक्त कराने की कोशिश कर रहें हैं। 

बता दे कि प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ अधिकारियों का काफिला चनपटिया थाना क्षेत्र में स्थित महना लोहियरिया पथ से होते हुए जांच करने जा रहे थे। इसी बीच बढ़ईया टोला के पास काफिले में शामिल किसी गाड़ी से बच्चे को ठोकर लग गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने वाहनों को रोक लिया और सड़क जाम कर दिया। वही गाड़ी में बैठे दोनो पदाधिकारी को बंधक बना लिया। हालांकि दोनों पदाधिकारियों ने बताया कि हादसा उनकी गाड़ी से नहीं हुआ था।


बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News