आचार संहिता की उड़ी धज्जियां: आर्केस्टा में मुखिया पति का रुपये बांटते वीडियो हुआ वायरल, जानिये लोग क्या कमेंट्स कर रहे हैं

आचार संहिता की उड़ी धज्जियां: आर्केस्टा में मुखिया पति का रुपये बांटते वीडियो हुआ वायरल, जानिये लोग क्या कमेंट्स कर रहे हैं

मोतिहारी. पंचायत चुनाव को लेकर भले ही आदर्श आचार संहिता लगा है, लेकिन दबंग जनप्रतिनिधियों पर इसका कोई असर नहीं है. जनप्रतिनिधि खुलमखुला धज्जियां उड़ा रहे हैं. प्रशासन मूक दर्शक बनी हुई है. मोतिहारी जिला के हरसिद्धि प्रखंड के घिवाढार पंचायत के मुखिया पति का आर्केस्ट्रा में रुपये बांटने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मुखिया पति खूब ट्रॉल हो रहा है.

लोग यह कहते नहीं थक रहे कि भले ही 5 वर्षो में  मुखिया जी विकास नहीं किये हो, लेकिन वोट के समय में लोगों को रिझाने के लिए नोट की गड्डी की आर्केस्टा में बांट रहे हैं. वायरल वीडियो हरसिद्धि प्रखंड के घिवाढार पंचायत क्षेत्र के किसी छठियार का बताया जा रहा है. सूत्रों की माने तो होली के समय भी दवाज़े पर शराब परोसने का वीडियो पूर्व में वाइरल होने पर उक्त पंचायत चर्चा में रहा है.

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का विगुल बजते ही मतदाताओं को रिझाने में कोई कसर छोड़ने के मूड प्रत्याशी नहीं है. एक तरफ प्रशासन पंचायत चुनाव को लेकर लगाए गए अचार संहिता के प्रभावी करने में कमर कस केर जुटा है, वहीं तो दूसरी तरह जनप्रतिनिधि पर कोई करवाई का डर भय नहीं है. वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रॉल हो रहा है.

वायरल वीडियो पंचायत के ही किसी के घर पर आयोजित छठियार का बताया जा रहा है. वीडियो में मुखिया पति द्वारा आर्केस्ट्रा में डांसर को एक-एक कर नोट की गड्डी दी जा रही है. कार्यक्रम एक सप्ताह पूर्व का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो जिला के हरसिद्धि प्रखंड के घिवाढार पंचायत का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में आचार संहिता का खुले आम उलंघन हो रहा है. हलांकि वीडियो की पुष्टि न्यूज़4 नेशन नहीं करता है.

Find Us on Facebook

Trending News