गया में दारोगा ने फिर दिखाई वर्दी की हनक : युवाओं को पहले दी गाली फिर तान दी सर्विस रिवाल्वर, वीडियो वायरल

गया में दारोगा ने फिर दिखाई वर्दी की हनक : युवाओं को पहले दी गाली फिर तान दी सर्विस रिवाल्वर, वीडियो वायरल

गया. पुलिस वाले की भद्दी-भद्दी गाली से गांव वाले नहीं डरे तो उन्हें डराने के लिए डोभी थाने के दारोगा ने गांव के युवाओं के ऊपर रिवाल्वर तान दी। यह देख गांव वाले और भी भड़क गये। उन्होंने दरोगा का वीडियो बनाना शुरू किया तो दारोगा गंदी-गंदी गाली भी देनी शुरू कर दी। वीडियो बनता देख वर्दी व रिवाल्वर की हनक दिखा रहा दरोगा अपनी जिप्सी में बैठ कर तेजी से भाग निकले। यह घटना डोभी थाना क्षेत्र के वकील गंज की है। वीडियो गुरुवार शााम की बताई जा रही है। यह वीडियो शुक्रवार की दोपहर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हांलाकि इस वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता।

डोभी थानाध्यक्ष अजय कुमार का कहना है कि थाने की पुलिस किसी एक मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए वकीलगंज में गई थी। वहां पुलिस को देख लोग आक्रोशित हो गये। लोगों को आक्रोशित होता देख दारोगा सौरभ कुमार ने अपने बचाव में रिवाल्वर तान दी होगी। वहीं गांव वालों का कहना है कि दरोगा सौरभ कुमार कुछ राइफलधारियों के साथ गांव में आए थे। वह किसी आरेापी को खोज रहे थे, लेकिन वे साथ में गांव वालों को भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहे थे।

गांव वालों या फिर किसी व्यक्ति विशेष को गाली देने न तो कोई तुक बनता है और न ही यह सही है। इस बात पर गांव वालों ने नाराजगी जताई तो वे बुरी तरह से भड़क गये और रिवाल्वर लहराने लगे। यह देख गांव के युवा भी भड़क गये और उनका वीडियो बनाने लगे। वीडियो साफ देखा जा रहा है कि दरोगा हाथों में रिवाल्वर लेकर चल रहे हैं। वहीं लड़के वीडियो बना रहे हैं और अपने गुस्से को गालियों के माध्यम से इजहार कर रहे हैं। हालांकि यह कोई पहली घटना नहीं है। बीते दिनों मुफस्सिल पुलिस के एक एसआई द्वारा सरेआम रिवाल्वर निकाल कर लोगों को धमकाने और डराने का वीडियो वायरल हुआ था।

Find Us on Facebook

Trending News