BIHAR NEWS : कार में टक्कर के बाद अपराधियों ने किया ट्रक चालक को अगवा, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : कार में टक्कर के बाद अपराधियों ने किया ट्रक चालक को अगवा, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना में अपहृत ट्रक ड्राइवर को पटना पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। घटना की पूरी जानकारी देते हुए कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि बुधवार की तड़के सुबह थाना को एक ट्रक ड्राइवर के अगवा होने की सूचना मिली। जिसके आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। 

जहाँ ट्रक के खलासी द्वारा जानकारी मिला की एक स्विफ्ट डिजायर कार में ट्रक की हल्की टक्कर हो गई। जिससे कार में सवार लोगो ने पहले तो ट्रक ड्राइवर को पीटा। फिर जबरन उसे कार में घसीट कर बिठा लिया और NH 30 जीरो माइल की ओर लेकर गए है। जानकारी मिलते ही कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने अपने दलबल के साथ कार का पीछा किया। जिसके बाद NH 30 स्थित टोलप्लाज़ा के पास घेराबंदी कर अपहृत ट्रक ड्राइवर को सही सलामत बचा लिया। 

वही कार में ट्रक चालक को अगवा कर ले जा रहे बाकी अपराधियो को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में ट्रक ड्राइवर ने पुलिस को बताया है कि अपराधियों ने मारपीट करने हुए 15 हजार रूपये देने को कहा नही तो अंजाम भुगतने की बात भी कही थी। फिलहाल पुलिस पकड़ में आये छह अपराधियों को थाना ले आई है। जहां उनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News