दूध दुहने गई महिला को अपराधियों ने मारी गोली, परिजनों ने कहा - उधार के दस हजार रुपए नहीं लौटाने के कारण की गई हत्या

दूध दुहने गई महिला को अपराधियों ने मारी गोली, परिजनों ने कहा - उधार के दस हजार रुपए नहीं लौटाने के कारण की गई हत्या

BEGUSARAI : बेगुसराय में बेखौफ अपराधियों ने गाय की दूध निकाल रही एक महिला को गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव के विश्वकर्मा चौक के निकट  की है। मृतक महिला की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा पंचायत के वार्ड नंबर 17 के रहने वाले सागर महतो की 40 वर्षीय पत्नी बबन देवी के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि मृतिका अपने घर से कुछ ही दूरी स्थित डेरा पर गाय की दूध निकालने गई थी। उसी दौरान बेखौफ बदमाशों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दिया। गोली की आवाज सुनकर घर वालों ने उस जगह पहुंचा तो खून से लथपथ महिला पड़ी हुई थी। और अपराधी हत्या कर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही नावकोठी थाने की पुलिस घटना स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।  

दस हजार रुपए का था विवाद

परिजनों ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व आरोपी ने मुखिया को घुस देने के नाम पर दस हजार रुपये पीड़ित के दामाद से लिया था। उसने बताया कि आवास के तीन क़िस्त निकाल लेने के बाद भी रुपया वापस नहीं किया और उस पैसे की मांग करने पर छह महीने पहले  भी आरोपियों ने गोलीबारी की घटना की थी जिस दौरान महिला बाल बाल बची थी और सोमवार की शाम महिला गाय की दूध निकाल रही थी उसी दौरान अचानक ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर पीड़िता को मौत के घाट उतार दिया । घर वालों ने बताया कि अपराधियों ने तीन गोली महिला को मारी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

वही नावकोठी थानाध्यक्ष का कहना है कि बगल के पड़ोसी के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। जमीनी विवाद में अपराधियों ने इस महिला को गोली मारकर हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस के द्वार सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी भी की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News