नवादा में मेला देखने निकले वृद्ध का आहर में मिला शव, परिजनों का रों-रोकर बुरा हाल

नवादा में मेला देखने निकले वृद्ध का आहर में मिला शव, परिजनों का रों-रोकर बुरा हाल

NAWADA : जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के बरेव गांव के आहर में डूबने से वृद्ध की मौत हो गयी। मृतक की पहचान गांव के ही मुनेश्वर चौधरी के पिता 60 वर्षीय फगुनी चौधरी के रूप में की गयी है। मृतक फागुनी चौधरी विजयदशमी का मेला देखने के लिए नेमदारगंज बाजार गए हुए थे। तभी से लापता थे। 


घरवाले उनकी खोज खबर ले रहे थे । इसी बीच रविवार को कुछ ग्रामीण आहर की तरफ गए हुए थे। उन लोगों ने आहर में एक व्यक्ति का लाश पानी में तैरते हुए देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई। 

पुलिस के पहुंचने के बाद शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान बरेव गांव के ही फागुनी चौधरी के रूप में की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर हुए परिजनों को सौंप दिया। इस घटना के बाद मृतक फगुनी चौधरी के स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

इस मामले को लेकर परिजन ने बताया है कि फगुनी चौधरी पूजा का मेला को देखने के लिए घर से निकले थे। 5 तारीख से ही अधेड़ लापता थे और परिवार के द्वारा लगातार खोजबीन किया जा रहा था। नहीं मिलने के कारण परिवार को लगातार चिंता सता रहा था। अचानक रविवार को पुलिस ने परिवार को सूचना दिया। मौके पर पहुंचकर परिवार ने शव की पहचान की है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News