पुलिस लाइन के पीछे नाले में मिली सिपाही की लाश, तीन दिन से हो रही थी तलाश, महकमे में मचा हड़कंप

पुलिस लाइन के पीछे नाले में मिली सिपाही की लाश, तीन दिन से हो रही थी तलाश, महकमे में मचा हड़कंप

GOPALGANJ : नगर थाना क्षेत्र के काली स्थान स्थित पुलिस लाइन के पीछे नाले से एक सिपाही का शव बरामद किया गया। सिपाही पिछले तीन दिनों से गायब था। वो एक साल से गोपालगंज पुलिस लाइन में जिला पुलिस बल में तैनात था। पुलिस मेंस एसोसिएशन द्वारा सिपाही के गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था। लेकिन जिस सिपाही की तलाश की जा रही थी, उसकी लाश पुलिस लाइन के नाले में मिलेगी, इसका अनुमान नहीं था। अब सिपाही की लाश मिलने के बाद पुलिस लाइन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।  फिलहाल मृतक की पहचान सिवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी नंद किशोर सिंह के बेटा अजीत कुमार सिंह के रूप में की गई।

 दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक अजीत कुमार सिंह पिछले 1 साल से गोपालगंज पुलिस लाइन में जिला पुलिस बल के रूप में तैनात था। इसी बीच पिछले 3 दिन पूर्व व पुलिस लाइन से अचानक गायब हो गया जिसकी सूचना पुलिस मेंस एसोसिएशन द्वारा गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी तभी गुरुवार की  सुबह पुलिस लाइन के पीछे नाले से उसका शव स्थानीय लोगों ने देखकर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच में जुट गई।  

शव सिपाही की नहीं, स्पष्ट नहीं

इस  संदर्भ में मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि चेहरा सूज जाने के कारण स्पष्ट पहचान नहीं हो पा रही है। लेकिन उन्हें आशंका है कि यह शव अजीत कुमार की ही है साथ ही उन्होंने कहा कि उसके साथ कुछ अनहोनी हुई है क्योंकि सिर पर गहरे जख्म का निशान पड़ा हुआ है। वही इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि तीन दिन पूर्व एक पुलिस जवान गायब था आशंका है कि यह शव उसी की है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट  व जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकता है।


Find Us on Facebook

Trending News