बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्रावास के सफाईकर्मियों से घिरे जिला कल्याण पदाधिकारी, इस चीज की कर रहे थे मांग

छात्रावास के सफाईकर्मियों से घिरे जिला कल्याण पदाधिकारी, इस चीज की कर रहे थे मांग

BHAGALPUR : भागलपुर के पिछड़ा अति पिछड़ा और अत्यंत पिछड़ा छात्रावास के दैनिक वेतन भोगी एवं सफाई कर्मी मानदेय नहीं मिलने पर  जिला कल्याण पदाधिकारी के कार्यालय का किया घेराव । उक्त कर्मियों ने बताया हम लोगों को पिछले 3 वर्षों से एनजीओ के द्वारा अभी तक  एक भी रुपया नहीं दिया गया है। जिससे हमारे पूरे परिवार का जीवन यापन करने, बच्चे बच्चियों का लालन पालन, पठन-पाठन करवाना में  काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। 

कार्यालय में की नारेबाजी

उक्त कर्मियों के  द्वारा कार्यालय में घंटों नारे बाजी और हंगामा किया गया। हंगामा सुनते ही  जिला कल्याण पदाधिकारी श्याम प्रसाद यादव बाहर आकर उन लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया। साथ ही साथ मीडिया से बात करते हुए। बताया कि इन लोगों का इस समय तीन माह का वेतन दिया जाएगा बचा  शेष वेतन के लिए विभाग को पत्राचार क्या गया है। बकाया वेतन भी जल्द से जल्द देने का आश्वासन दिए।

वही कर्मियों द्वारा यह भी आरोप लगाया गया की एनजीआईओ संचालक और उसके कर्मी द्वारा हम लोगो को अभद्र भाषा का प्रयोग कर प्रताड़ित भी किया जाता है।उक्त कर्मी के आरोप पर अधिकारियो ने कहा की इस संबंध में एजेंसी से बात किया जाएगा ।यदि बात में सत्यता होगी ।तोह कार्यवाही की जाएगी।

Suggested News