बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबी ने खोल दी नीतीश के शराबबंदी की पोल, उसकी जुबान सुशासन के मुंह पर करारा तमाचा! ड्रामेबाजी में सच कह गया यह पियक्कड़..वायरल हुआ वीडियो..

शराबी ने खोल दी नीतीश के शराबबंदी की पोल, उसकी जुबान सुशासन के मुंह पर करारा तमाचा! ड्रामेबाजी में सच कह गया यह पियक्कड़..वायरल हुआ वीडियो..

औरंगाबाद-बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. कहने को बिहार में शराब बेचने, खरीदने, रखने पर प्रतिबंध है. हकीकत है कि रविवार को दो लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से मौत हो गई वही तीन गंबीर हैं मुजफ्फरपुर में. अब जरा औरंगाबाद की स्थिति को भी जान लीजिए, यहां तस्वीरे कुछ अलग ही  कहानी बयां कर रही है. औरंगाबाद का  सदर अस्पताल. यहां शराब के नशे में धुत युवक ने सदर अस्पताल में ही पुलिस को शराब की हकीकत बता दी, यहीं नहीं उसने  पुलिस को सस्पेंड कराने की धमकी तक दे डाली.

शराबी ने पुलिस को सस्पेंड कराने की धमकी के साथ हीं पुलिस पर शराब बेचवाने का भी आरोप लगा दिया..शराबी की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जट्टू बिगहा निवासी 32 वर्षीय शिव कुमार सिंह के रूप में हुई है. शराबी के आरोप को  पुलिसवाले चुपचाप सुन रहे थे तो कारण था मीडिया कनरेज.

 मुफस्सिल थाना की पुलिस को सूचना मिली कि जट्टू बिगहा में एक युवक शराब पीकर गाली गलौज, हंगामा तथा मारपीट कर रहा है और वह घायल हो गया है. सूचना पाकर मुफ्फसिल थाना की पुलिस मौके पर  पहुंची और उसे पकड़ कर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आई. हैरत की बात यह है कि शराबी ने बताया कि खुद ही फोन कर पुलिस को गांव में शराब बेचे जाने की जानकारी दी थी. लेकिन पुलिस ने मुझे ही पकड़ लिया और शराब कारोबारी को छोड़ दिया.

पियक्कड़ ने शराबबंदी पर हीं सवाल खड़ा कर दिया, उसने कहा कि यह कैसा शराबबंदी है, जहां शराब बेचनेवाले को छोड़ दिया जाता है और पीनेवालो को पकड़ कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाता है. इलाज के दौरान शराबी ने आधा घंटा ड्रामा किया और शराबी के द्वारा किया गया ड्रामा को देखने के लिए लोगो की काफी भीड़ जुट गई. मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए शराबी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है

Suggested News