बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवानियत की हद : बेटी पैदा करने की पति ने दी ऐसी खौफनाक सजा, अपने ही दोस्तो से कई बार करवाया रेप

हैवानियत की हद : बेटी पैदा करने की पति ने दी ऐसी खौफनाक सजा, अपने ही दोस्तो से कई बार करवाया रेप

NEWS4NATION DESK : आज समाज कहां से कहां पहुंच गया है। बेटे और बेटी में कोई फर्क नहीं रह गया है। बेटियां भी अपने मां-बाप और खानदान का नाम रौशन कर रही है। बहुत हदतक पुरानी मान्यता और परंपरा की बेटा ही सबकुछ कर सकता है यह टूट भी रही है, लेकिन आज भी कुछ ऐसे लोग हो जो बेटे और बेटी में फर्क करते है। इतना ही नहीं बेटी के जन्म देने पर अपनी पत्नी और बहू के साथ हैवानियत की सारी सीमांओं को पार कर जाते है। 

एक ऐसा ही हैवानियत भरा मामला उत्तर-प्रदेश के कानपुर जिले से सामने आया है।  जहां एक पति बेटी पैदा करने की वजह से अपनी पत्नी (wife) की इज्जत का सौदा कर दिया। पति ने अपने दोस्तों से अपनी ही पत्नी का रेप (Rape) करवा दिया। पीड़िता का कहना है कि जब वह विरोध करती थी तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता का कहना है कि जब उसने दो बेटियों को जन्म दिया तो पति ने उसके ऊपर जुल्म ढाहना शुरू कर दिया। उसके साथ वह हमेशा मारपीट करने लगा। साथ ही मायके से रुपए लाने के लिए दबाव भी बनाने लगा। जब वह इन सभी मांगों को  पूरा नहीं कर पाई तो हैवान पति ने अपनी ही पत्नी की जिस्म का सौदा कर दिया।  उसने अपने दोस्तों को बुलाकर पत्नी का बलात्कार करवा दिया। 

महिला का आरोप है कि पति ने एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने दोस्तों से उसका रेप करवाया। फिर एक दिन पति ने मारपीट करने के बाद पीड़िता को दोनों बेटियों के साथ घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद से वह अपनी बहन के यहां पनाह लेने पहुंची। बहन ने अपनी दीदी का दर्द समझा और उसे घर में रहने को जगह दी।  

पीड़िता के बयान पर पुलिस ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। 

Suggested News