बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से आम जनता त्रस्त, कांग्रेस नेता ने लगाए गंभीर आरोप

मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से आम जनता त्रस्त, कांग्रेस नेता ने लगाए गंभीर आरोप

लखीसराय. केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ मंगलवार को जय भारत सत्याग्रह घेराव प्रदर्शन लखीसराय में किया गया. लखीसराय जिला कांग्रेस कमिटी के प्रभारी अध्यक्ष अरविंद कुमार ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी पर केंद्र द्वारा इसलिए निशाना साधा जा रहा है क्योंकि अडानी को बचाना है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी किसानों के खिलाफ काला कानून लाये तो राहुल गांधी ने संसद में और सड़क पर किसानों के हक में आवाज उठाई. अब मोदी इसकी सजा राहुल को दे रहे हैं. राहुल ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाया. आदिवासियों की जमीन, उनके जंगल और पानी के लिए राहुल खड़े हुए. अब इन्हीं कारणों से राहुल को निशाने पर लिया गया हिया. 

उन्होंने कहा कि देश बेरोजगारी चरम पर है. राहुल गांधी इसकी चर्चा करते हैं तो मोदी सरकार नौजवानों के रोजगार और भविष्य की बात करने वाले राहुल गांधी को क़ानूनी जाल में फंसाते हैं. दलितों पर अत्याचार हो या महिला आरक्षण का मुद्दा हर जगह राहुल गांधी आम लोगों के साथ रहे हैं. लेकिन मोदी सरकार को यही नागवार गुजर रहा है. 

वहीं लखीसराय से पूर्व महागठबंधन प्रत्याशी अमरेश कुमार अनीश ने कहा कि मोदी सरकार ने शुरू से गरीबों को ठगने का काम किया है. मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का राहुल गांधी ने हर मोर्चे पर विरोध जताया है. ईमानदार राहुल गांधी जब गरीब-गुरबों को ठगने पर उठाया तो उन्हें झूठा केस में फंसाकर मोदी सरकार ने राहुल का घर तक छीनने का काम किया. 

इस दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों ने जय भारत सत्याग्रह घेराव प्रदर्शन के बैनर तले धरना दिया. कई लोगों ने धरना को संबोधित किया और केंद्र की मोदी सरकार को 2024 के लोकसभा चुनाव में उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया. 

Suggested News