बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दादा-पिता ने नाबालिग बेटी को दी ऐसी मौत कि कलेजा कांप जाए, हाथ पैर बांध कुल्हाड़ी से कई टुकड़े किए, फिर पुआल में जला दिया

दादा-पिता ने नाबालिग बेटी को दी ऐसी मौत कि कलेजा कांप जाए, हाथ पैर बांध कुल्हाड़ी से कई टुकड़े किए, फिर पुआल में जला दिया

DARBHANGA : उत्तर बिहार की प्रमुख जिलों में शामिल दरभंगा में दादा-पिता ने अपने ही घर की बेटी की हत्या कर दी। इस दौरान दोनों ने उसे निर्दयी तरीके से पहले हाथ पैर बांधे, फिर कुल्हाड़ी से उसके कई टुकड़े कर डाले। बाद में उसके कटे हुए अंगों को बोरे में बंदकर पुआल की ढेर में रखकर आग लगा दी। इतना ही नहीं हैवनों ने लड़की के मोबाइल को भी जला दिया। ताकि कोई सबूत मिले। 

यह दिल दहलानेवाली हत्या की घटना जिले के कमतौल थाना क्षेत्र की कोठिया पंचायत के मंगरथू गांव की है। जहां रहनेवाले श्याम दास और उनके पिता उमेश दास ने अपने घर की 15 वर्षीय बेटी कंचन कुमारी को यह सजा दी। पुलिसिया पूछताछ में मृत लड़की के पिता श्याम दास ने बताया कि उनकी छह पुत्री और एक पुत्र है। इसमें कंचन सबसे बड़ी थी। वह मोबइल पर किसी लड़के से हमेशा बातचीत करती थी। इसके लिए हमलोग उसे हमेशा समझाया करते थे। 

लेकिन, घर वालों की बात का अनसुना कर रही थी। इसी बात से नाराज होकर इस तरह कदम उठाते हुए पहले उसे कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी फिर पैर और हाथ को काट कर अलग कर दिया। इसके बाद शव को एक बोरे में बंद करके पहले शव को छुपाने की कोशिश की गई। लेकिन, कामयाब नहीं हो पा रहे थे। तभी प्लान के तहत घर से कुछ दूर स्थित चूल्हाई महतो के खेत रखे पुआल के नीचे शव को रख कर उसमे आग लगा दी। 

मामले का खुलासा करते हुए सिटी एसपी शुभम आर्य ने कहा कि इस घटना तीन आरोपियों जिसमे मृतका का पिता श्याम दास और दादा उमेश दास और शत्रुघ्न दास को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास घटना में शव को काटने में उपयोग किया गया कुल्हाड़ी और लोहे के रॉड को जब्त किया गया है। 


Suggested News