बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा था दूल्हा, द्वार लगाने से पहले बदमाशों ने कर दी जमकर धुनाई, फूलों से सजी गाड़ी में भी तोड़फोड़

बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा था दूल्हा, द्वार लगाने से पहले बदमाशों ने कर दी जमकर धुनाई, फूलों से सजी गाड़ी में भी तोड़फोड़

SAMASTIPUR : खबर समस्तीपुर जिले से है, जहां बारात लेकर दुल्हन लेने पहुंचे युवक और उसके चाचा की बदमाशों ने जमकर पिटाई कर दी। साथ ही दूल्हे की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। यह घटना तब हुई जब दूल्हा बना युवक द्वार पर बारात लगाने की तैयारी कर रहा था। 

दूल्हे के साथ मारपीट की यह घटना समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनीपुर महेशपट्टी गांव की है। जहां शुक्रवार को भगवानपुर देसुआ से बारात पहुंची थी। तभी रामपुर के कुछ हथियारबंद बदमाश अचानक दूल्हे के गाड़ी पर हमला कर उसके साथ मारपीट किया और उसके गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। दूल्हे के साथ मारपीट होता देख लड़की के चाचा बीच-बचाव करने पहुंचे तभी बदमाशों ने उनको भी रॉड और डंडे से मार कर जख्मी कर दिया।

आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित परिवार के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफशिश में जुट गई है। हालांकि घटना के पीछे के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका है।



Suggested News