बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में फिर दिखा रफ्तार का कहर, स्कूली बच्चों से भरे ऑटो में टैक्टर ने मारी जोरदार टक्कर, कई बच्चे गंभीर रुप से हुए जख्मी

पटना में फिर दिखा रफ्तार का कहर, स्कूली बच्चों से भरे ऑटो में टैक्टर ने मारी जोरदार टक्कर, कई बच्चे गंभीर रुप से हुए जख्मी

PATNA: राज्य में सड़क दुर्घटनाओं के मामले बढ़ते जा रहे है। आए दिन कई लोग सड़क हादसों के शिकार हो रहे है। ताजा मामला पटना सिटी का है। जहां स्कूली बच्चों से भरे एक ऑटो में ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी है। इस घटना में कई बच्चे घायल बताए जा रहे हैं।

दरअसल, यह मामला नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर का है। जहां एक निजी स्कूल के छात्र-छात्रा एक ऑटो में सवार होकर स्कूल से घर जा रहे थे तभी एक ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी। जिसमें करिब चार छात्र-छात्रा  के घायल होने की सूचना हैं।

सभी घायलों को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। सभी घायल बच्चे सबलपुर के गुलमहियाचक के संस्कार स्कूल के हैं। बच्चे सुबह सुबह ऑटो से स्कूल पढ़ने जा रहे थे। इसी दौरान यह घटना घटी है।

वहीं फतुहा डीएसपी सियाराम यादव ने बताया कि ऑटो में सवार होकर कुछ स्कूली बच्चे पढ़ने जा रहे थे तभी एक ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी। जिसमें कुछ बच्चे घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज़ के लिए NMCH  भेजा गया है। फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच कर रही है। 

Suggested News