शराबबंदी की ऐसी तैसी ! अपने ही थाने में गिरफ्तार हुए दारोगा जी, शराब के नशे में बजा रहे थे ड्यूटी

शराबबंदी की ऐसी तैसी ! अपने ही थाने में गिरफ्तार हुए दारोगा जी, शराब के नशे में बजा रहे थे ड्यूटी

KHAGARIA : जिस वर्दीधारी पर बिहार में शराब बन्दी कानून को सफल बनाने का जिम्मा है। वही वर्धीधारी पुलिस शराब बंदी कानून को ठेंगा दिखाकर खुद शराब का सेवन करके पब्लिक पर रौब जमाता हो। तो बिहार में शराब बंदी कानून कितना सफल होगा। इसका आप सहज अंदाज़ा लगाया जा सकते है। इसी कड़ी में जहरीली शराब पिने से कई लोग मौत के मुंह में समा चुके है। 

ताजा मामला खगड़िया जिले के गोगरी थाना इलाके में सामने आया है। जहाँ एक दारोगा शराब के नशे में धूत होकर एक दहेज उत्पीडन के मामले में आरोपी से पूछताछ कर रहा था। वो भी गोगरी थाना के परिसर में। पूछ-ताछ के दौरान शिकायत कर्ता महिला से दारोगा अरुण कुमार झा उलझ गए। फिर क्या था महिला ने एसपी अमितेश कुमार से दारोगा के हरकत की शिकायत कर दी। 

जिसके बाद एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी दारोगा का मेडिकल जांच कराया। जांच में दारोग़ा शराब के नशे में पाया गया। लिहाजा दारोगा के खिलाफ गोगरी थाना में केस दर्ज कर लिया गया है और  उसे जेल भेज दिया गया। इस मामले को लेकर गोगरी डीएसपी मनोज कुमार ने कहा कि जांच में दारोगा नशे में पाए गए हैं। लिहाजा  उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीँ आरोपी दारोगा ने कहा कि उसे जान बुझ कर फंसाया जा रहा है।

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News