बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में खुल गई कानून व्यवस्था की पोल, बाइक से आए बदमाशों ने वार्ड पार्षद को गोलियों से किया छलनी

हाजीपुर में खुल गई कानून व्यवस्था की पोल, बाइक से आए बदमाशों ने वार्ड पार्षद को गोलियों से किया छलनी

HAJIPUR : वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिग्गी कला पश्चिमी में बाइक सवार बदमाश ने वार्ड पार्षद को गोली मारकर हत्या कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान वार्ड संख्या 5 निवासी चंद्रिका राय के पुत्र पंकज राय के रूप में हुई है। पंकज राय वार्ड 5 के पार्षद थे। वह पहली बार वार्ड पार्षद बने थे। 

मिली जानकारी के अनुसार पंकज राय अपने घर के बगल में एक कपड़ा के दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक पल्सर पर सवार तीन बदमाश मौके पर पहुंचकर अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरु कर दिया। बदमाशों ने पंकज राय को तीन गोली मारी है। गोली चने की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग जुट गए। स्थानीय लोगों की मदद से परिवार वालों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया। डॉक्टर ने जांच के बाद मृत्य घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतक के परिवार वाले सदर अस्पताल पहुंच गए। स्वजन का रोते-रोते बुरा हाल है। 

घटना के संबंध में घायल के परिवार वालों के द्वारा बताया गया कि पंकज राय घर के बगल में एक कपड़ा दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक पल्सर बाइक पर 3 बदमाश मौके पर पहुंचकर पंकज राय के ऊपर गोली चलाने लगा। गोली चलने के बाद पंकज राय जान बचाकर घर के अंदर भागने लगे इसी दौरान बदमाशों ने घर में घुसकर पंकज राय को गोली मार दिया। पंकज राय को तीन गोली मारी गई है। 

घटना के संबंध में बताया गया कि पूर्व में विवाद को लेकर थाना में वार्ड पार्षद के द्वारा 6 महीना पहले आवेदन दिया गया था। आवेदन के आलोक में सदर थाना के पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। मिली जानकारी के अनुसार चार भाइयों में सबसे बड़े थे। दो पुत्र एक पुत्री है। वहीं इसकी  सूचना मिलते ही मौके पर वैशाली एसपी भी पहुंचे वहीं राजद के विधायक मुकेश रोशन भी सदर अस्पताल पहुंचे विधायक ने बिहार के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया तो बताया कि वार्ड पार्षद राजद के सक्रिय कार्यकर्ता थे।

REPORT - RISHAV KUMAR


Suggested News