बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहर के बड़े स्कूल की शिक्षिकाओं से गंदी वाल हरकत और चैटिंग करता था मैनेजर ,चैट और ऑडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

शहर के बड़े स्कूल की शिक्षिकाओं से गंदी वाल हरकत और चैटिंग करता था मैनेजर ,चैट और ऑडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

CHHAPRA :  सारण जिले से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। जहां एक स्कूल के मैनेजर ने अपनी रंगीन मिजाजी में विद्यालय की महिमा को ही दागदार कर दिया है।सारण जिले में एक ऑडियो एवं कुछ चैट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं । यह ऑडियो एवं चैट छपरा शहर स्थित सेंट जोसेफ स्कूल के मैनेजर के है । इस चैट में  बतलाया जा रहा है कि मैनेजर स्कूल में पढ़ाने आने वाली शिक्षिकाओं से अश्लील हरकत  करते  हैं।

सोशल मीडिया पर ऑडियो एवं मैनेजर द्वारा शिक्षिकाओं से कि ग‌ई चैटिंग के स्क्रीन शाॅट सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हड़कंप मच गया। एवं मैनेजर की काली करतूतों की पोल खुलनी शुरू हो गई । पूर्व में भी मैनेजर की इन अश्लील हरकतों से स्कूल की कई शिक्षिकाओं ने स्कूल छोड़ दिया था। लेकिन लोक - लाज के कारण मैनेजर के खिलाफ अपनी आवाज नहीं उठा पाई  ।इस मामले में मैनेजर पर कार्रवाई को लेकर एक शिक्षिका ने सारण पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है। सोशल मीडिया पर ऑडियो  व स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद सेंट जोसेफ स्कूल के मैनेजर और भी अन्य शिक्षिकाओं से की गई अश्लील हरकतें सामने आने लगी ।

 जानकारी के अनुसार छपरा शहर में स्थित सेंट जोसेफ स्कूल जहां विधार्थी विधा अध्ययन के लिए आते हैं और जहां गुरु को गोविंद यानी भगवान से भी श्रेष्ठ माना गया है लेकिन सेंट जोसेफ स्कूल में मैनेजर ने स्कूल में ही रंगरेलियां मनाने के उद्देश्य से स्कूल में पढ़ाने आने वाली शिक्षिकाओं एवं स्कूल में पढ़ने आने वाली छात्राओं से भी अश्लील हरकतें एवं अश्लील बातें करने की बात सामने आ रही है। 

प्रिसिंपल का पति है मैनेजर

नाम न छापने की शर्तें पर एक शिक्षिका ने बताया कि मैनेजर विधालय में पढ़ाने आने वाली शिक्षिकाओं को अकेले में केबिन में बुलाकर वेतन बढ़ाने का लालच देकर अश्लील हरकतें करता था। मैनेजर की इन्हीं अश्लील हरकतों के कारण पूर्व में विद्यालय से कई शिक्षिकाएं काम छोड़कर जा चुकीं हैं व कुछ छात्राओं ने भी स्कूल छोड़ दिया है।

इस संबंध में कार्यवाही करने को लेकर शिक्षिका ने सारण एसपी से गुहार लगाई है। वही स्कूल के प्रिंसिपल ने  बताया ये वायरल स्क्रीनशॉट व ऑडियो पूरी तरह ग़लत है .

Suggested News