बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से भागे नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका रेलवे स्टेशन पर पकड़ाये, फिर दोनों ने लगायी शादी के लिए गुहार

घर से भागे नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका रेलवे स्टेशन पर पकड़ाये, फिर दोनों ने लगायी शादी के लिए गुहार

UP Desk. अलीगढ़ जंक्शन पर दो नाबालिग को रेलवे सुरक्षा बाल की टीम ने पकड़ा है. दोनों घर से भागकर दिल्ली जा रहे थे. दोनों ने बताया कि वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन यह उनके परजिनों को मंजूर नहीं है. इसलिए दोनों दिल्ली जा रहे हैं और वहां शादी कर लेंगे. दोनों बिहार के गया जिले के रहने वाले हैं. जानकारी के अनुसार लड़का लड़की से दो साल छोटा है, लेकिन दोनों नाबालिग है. इसके बाद रेलवे पुलिस ने दोनों को चाइल्ड लाइन में भेज दिया है. वहीं बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों ने शादी के लिए गुहार भी लगायी.

जानकारी के अनुसार लड़की की उम्र 17 और लड़के की 15 साल है. नाबालिग होने के चलते दोनों को आरपीएफ ने पकड़कर चाइल्ड लाइन की टीम के सुपुर्द कर दिया है. चाइल्ड लाइन ने उनके परिवार वालों से संपर्क किया है. आरपीएफ पुलिस ने बताया कि प्लेटफार्म नंबर एक पर एक बालक और बालिका बैठी मिली. दोनों पर संदिग्धता जाहिर हुई तो उनसे पूछताछ की गई. पूछताछ में सामने आया कि वह बिहार के गया जिले के शेखपुर इलाके के रहने वाले हैं.

दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं. शादी के लिए घर वाले अनुमति नहीं दे रहे हैं. इसके चलते उन्होंने घर छोड़ दिया है और दिल्ली जाकर अपनी अलग दुनिया बसाना चाहते हैं. दोनों को चाइल्ड लाइन की टीम के सुपुर्द कर दिया है. दोनों मजदूर परिवार से ताल्लुक रखते हैं. बच्चों के परिवार वालों से संपर्क किया जा रहा है. परिवार वालों के आने पर बच्चों को सुपुर्द कर दिया जाएगा.


Suggested News