बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर जिप अध्यक्ष के पेट्रोल पम्प पर बदमाश ने लूटे 41 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर जिप अध्यक्ष के पेट्रोल पम्प पर बदमाश ने लूटे 41 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : जिले में अपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। शहर में खून खराबा के बाद अब लूट की घटनाएं भी काफी होने लगी है। ताजा मामला जिला के शाहकुंड थाना क्षेत्र के असरगंज मार्ग का है। जहाँ शाहकुंड थाना क्षेत्र में भागलपुर जिला परिषद अध्यक्ष टुनटुन साह के माँ बागेश्वरी इंडियन ऑयल में सोमवार की अहले सुबह एक हथियारबंद अपराधी ने नोजल मेन से हथियार के बल पर 41 हजार रुपया लूट लिए। 


घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इस लूट की घटना का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है की एक अपराधी जो अपने चेहरे को छुपाने के लिए नकाब लगाए हुए हैं और नोजल मेन से बंदूक की बट पर पैसे छीन रहा है। 

सीसीटीवी फुटेज में अपराधी नोजल मेन को नीचे गिराकर उससे रुपया लुटता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। इस घटना को लेकर सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप कर्मी से लूट हुई है। 

सीसीटीवी में पूरा मामला स्पष्ट है। हथियार के बल पर अपराधी ने घटना को अंजाम दिया है। मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही इसका खुलासा करेंगे और नकाबपोश अपराधी को पकड़कर सजा दिया जाएगा।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News