बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीआरपीएफ जवान से बदमाशों ने मांगी 20 लाख रूपये की रंगदारी, नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी

सीआरपीएफ जवान से बदमाशों ने मांगी 20 लाख रूपये की रंगदारी, नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी

BHAGALPUR : जिले में सीआरपीएफ के एक जवान से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की सुलतानगंज थाना क्षेत्र के आर्दशनगर गांव में सीआरपीएफ जवान कुन्दन पाण्डेय से गांव के ही दो युवक ने रंगदारी मांगते हुए जान मारने की धमकी दी है। इस मामले को लेकर सीआरपीएफ जवान कुन्दन पाण्डेय ने बताया की गांव के ही दो युवक सुमन कुमार एवं बंटी कुमार द्वारा 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गयी है। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी हैं। 

उन्होंने बताया की दोनों युवक हत्याकांड सहित चोरी एंव डकैती कांड मे कई बार जेल भी जा चुके हैं। गांव मे खुलेआम हथियार लेकर घुमते रहते हैं। इनकी वजह से पूरे गाँव में दहशत का महोल बना हुआ हैं। कुंदन ने बताया की सुबह हमारे घर पर आकर सुमन कुमार एंव बंटी कुमार द्वारा गालीगलौज करते हुए 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई हैं। नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दिया गया हैं। 

इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस प्रशासन को दे दी गई हैं। लेकिन अब तक गांव में पुलिस नहीं आने पर गांव मे आपराधियों का मनोबल बढता दिखाई दे रहा हैं। प्रशासन से मांग करते है की गांव मे एक पुलिस चौकी दी जाए ताकि गांव के लोग शांतिपूर्ण जीवन यापन कर सके। साथ ही अपराधियों पर अंकुश लगाया जाए। नहीं तो कभी भी अप्रिय घटना घट सकती हैं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News