बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दस हजार के लिए बदमाशों ने युुवक को मार दी गोली, लूटपाट के लिए सुरक्षित जोन बन गया है हकाम हाइवे

दस हजार के लिए बदमाशों ने युुवक को मार दी गोली, लूटपाट के लिए सुरक्षित जोन बन गया है हकाम हाइवे

SIWAN : जिले में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार घायल कर दिया है। घटना मुफ़सील थाना क्षेत्र के हकाम हाइवे की हैं। जहां शनिवार देर शाम अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। घायल व्यक्ति की मुफ़सील थाना क्षेत्र के जाफरा गाव के निवाई राधेश्याम साह के पुत्र राजू साह हैं । 

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार राजू साह सीवान से अपने घर के लिए लौट रहा था तभी हकाम हाइवे के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने राजू को रुकवाकर उससे लूटपाट की कोशिश शुरू कर दी। इस दौरान राजू के पास दस हजार रुपये मौजूद थे, जिसे अपराधी छिनने की कोशिश करने लगे। जब युवक ने लुटेरों का विरोध किया तो उन्होंने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। 

वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय लोगो ने घायल को सदर अस्पताल लाया गया, जहां मौके पर मौजूद समाजसेवी श्रीनिवास यादव के देख रेख में घायल का इलाज चला बाद में पुलिस को सूचना मिलने पर अस्पताल पहुँच घायल राजू से घटना की संबंध में जानकारी लेने में जुटी। आपको बताते चलें कि हकाम हाइवे पर आए दिन अपराधी लूट और गोली मारने जैसी घटना को अंजाम देते हैं उसके बावजूद  भी प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है।

Suggested News