मछली खरीदने आए युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना, पहले पिता और भाई की भी हो चुकी है हत्या

मछली खरीदने आए युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना, पहले पिता और भाई की भी हो चुकी है हत्या

BUXER : जिले के सोनवर्षा ओपी के कड़सर बस बड़ाव पर उस समय हड़कंप मच गया, जब बाइक पर आए दो बदमाशों ने एक युवक पर गोलियों की बारिश कर दी। जिसमें घायल की मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान शुरू करा दिया। लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। युवक की पहचान कड़सर गांव निवासी शिवनारायण सिंह  (35)  के रूप में हुई है।

घटना बुधवार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे की है, जब युवक बाजार से मछली खरीदने के बाद कहीं जाने के लिए कड़सर बस पड़ाव के पास खड़ा था, इसी दौरान दो बाइकों पर सवार चार युवक उसके पास पहुंचे। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता एक युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से बचने के लिए युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन गोलियां लगने के कारण मौके पर ही गिर गया। युवक के मरने का इत्मीनान होने पर अपराधी हवा में गोलियां चलाते हुए फरार हो गए।

गोली चलते ही इलाके में दहशत फैल गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के साथ ही अपराधियों का हुलिया जानने के लिए कुछ लोगों से बातचीत भी की। फिलहाल कोई कुछ नहीं बता सका है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगालने की तैयारी कर रही है। 

पिता और भाई का भी हुआ था खून

बताया जा रहा कि शिवनारायण सिंह से पहले उसके पिता और भाई की भी हत्या हुई थी। इस पूरी घटना के बीच पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।  फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News