बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे ट्रैक पर धू-धूकर जलने लगी चलती ट्रेन लेकिन बाल बाल बच गए कई मुसाफिर, यात्री कह रहे हुआ चमत्कार

रेलवे ट्रैक पर धू-धूकर जलने लगी चलती ट्रेन लेकिन बाल बाल बच गए कई मुसाफिर, यात्री कह रहे हुआ चमत्कार

दिल्ली. जाको राखो साइयां मार सके ना कोय, कुछ ऐसा ही हुआ शनिवार सुबह गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस में. चलती ट्रेन में एक बड़ा रेल हादसा होते होते बच गया, जब गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस गाड़ी में आग लग गई. हादसा महाराष्ट्र के नंदूरबार स्टेशन के पास हुआ, जब ट्रेन में आग लग गई.

ट्रेन में आज सुबह 10 बज कर 35 मिनट के आसपास लगी. ट्रेन के पैंट्री कार से आग लगनी शुरू हुई और कुछ मिनटों में ही पास की एक एसी कोच को जद में ले लिया. देखते ही देखते दोनों कोच आग की लपटों में घिर गये. हालाँकि आज का अंदाजा होते हुए ट्रेन में सफर कर मुसाफिर तेजी से दूसरी बोगी की ओर भागे और किसी को आज से कोई नुकसान नहीं होने की खबर है. 

इस बीच फायर ब्रिगेड को तुरंत सूचना दी गई. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आज पर काबू पाया. वहीं शेष कोचों को काटकर अलग किया गया. रेल मंत्रालय द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है और सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है. आग का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

ट्रेन स्टेशन पर पहुंचने वाली थी, उससे थोड़ी दूर पहले ही आग अचानक आग लगी. पैंट्री कार को बाकी कोच से अलग कर दिया गया है.  इस अचानक लगी आग की वजह से यात्रियों में दहशत है .


Suggested News