भागलपुर में गले में फंदा कसकर युवक की हत्या, शव बरामद कर जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में गले में फंदा कसकर युवक की हत्या, शव बरामद कर जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : नवगछिया थाना क्षेत्र के नगरह पोठिया बहियार से एक पानी भरे खेत से बुधवार को गांव के ही 19 वर्षीय युवक कृष्ण कुमार उर्फ किशन का शव बरामद किया गया है। युवक की हत्या गले में फंदा कस कर की गयी है। मृतक के चेहरे पर भी जख्म का निशान है। सूचना पर दल बल के साथ पहुंचे नवगछिया थाना के थाना अध्यक्ष भरत भूषण ने मामले की छानबीन की है और परिजनों से पूछताछ भी की है। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दो घंटे तक काफी मशक्कत करने के बाद युवक का शव पानी और कीचड़ भरे खेत से बाहर निकाला और दोपहर बाद तक पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। 

हत्या का सटीक कारण अब तक पता नहीं चल सका है। परिजनों ने बताया कि मंगलवार को देर शाम से पांच बजे से ही किशन का मोबाइल बंद आ रहा था। देर रात खबर फैल गयी कि गांव के शिव मंदिर में चोरी हुई है और ग्रामीणों ने दो आरोपियों को मौके पर ही दबोच कर पिटाई कर दी है। देर रात यह बात भी सामने आई थी कि चोरी की घटना में किशन भी शामिल था। हालांकि इस बाबत पक्के तौर पर कोई कुछ भी नहीं बता पा रहा है। 

इस घटना के वक्त भी किशन के मोबाइल पर फोन किया गया था। लेकिन उसका मोबाइल लगातार स्विच ऑफ आ रहा था। सुबह गांव में चोरी की घटना में किशन के संलिप्त होने की चर्चा थी तो कुछ देर बाद ही ग्रामीणों को सूचना मिली कि गांव से लगभग 500 मीटर दूर पोठिया बाजार में जय हिंद सिंह के पानी भरे खेत में किशन की हत्या कर उसे फेंक दिया गया है। इसके बाद ग्रामीण स्तर से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News